गोण्डा: वजीरगंज लूटकाण्ड का खुलासा, अवैध असलहे के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

Report By: Mahesh Gupta

वजीरगंज थाना प्रभारी संजय दूबे को मिली बड़ी सफलता

दो सप्ताह के अंदर हुआ लूट का खुलासा

गोण्डा।  शहर को जनपद के वजीगंज थाने क्षेत्र में हुई थी लूट। जिसका वजीरगंज पुलिस ने स्वाट टीम के मदद से खुलासा कर लिया है उक्त घटना में दो अभियुक्त के साथ तीन लाख बीस हजार रुपये भी बरामद किए और साथ ही एक अदद तमंचा 315 बोर दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर और एक अदद मोटरसाइकिल भी बरामद किया जिस पर पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने उक्त सराहनीय कार्य पर वजीरगंज पुलिस को पांच हजार रुपये का पुरुस्कार राशि भी दिया।

बता दें की दिनाँक 13/ 8/ 019 को थाना वजीरगंज छेत्र के नगवां ग्रामसभा के अंतर्गत बैंक मित्र सुमित कुमार तिवारी पुत्र केसर कुमार तिवारी को गोली मारकर उनके कब्जे से तीन लाख तीस हजार नगद रुपये लूट लिया था जिसके सम्बन्ध में थाना वजीरगंज में मुकदमा अपराध संख्या 324/19 धारा 394 का अभियोग पंजीकृत हुआ था उक्त के घटनाक्रम में पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर के चल रहे निर्देशन में वजीरगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

259 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर में मोहर्रम और गणेश पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट

Thu Aug 29 , 2019
Report By: Dhanesh Nishad गोरखपुर। आगामी मोहर्रम और गणेश पूजा को देखते हुए एसपी सिटी के आदेशानुसार कोतवाली थाना प्रभारी जयदीप वर्मा के नेतृत्व में आज कोतवाली थाना क्षेत्र के बक्शीपुर ,आर्यनगर,बेनीगंज, साहेबगंज मार्केट खूनीपुर एवं विभिन्न मार्गो से होते हुए होते हुए कोतवाली पहुंचे इस मोटरबाइक भ्रमण का उद्देश्य […]
गोरखपुर में मोहर्रम और गणेश पूजा को लेकर प्रशासन अलर्ट


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media