गोरखपुर: सीएम का शहर नहीं रहा सुरक्षित, दिनदहाड़े लूट

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र में मोगलपुरा के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेराह बेहोश कर नकदी व गहने लूट लिए. करीब एक घंटे बाद होश में आने पर महिला घर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी. महिला के ससुर ने पुलिस को तहरीर दी है.

मोगलपुरा निवासी विनोद की पत्नी खुशबू सुबह विकास भारती तिराहे पर स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र से रुपये क्षनिकालने गई थीं. तीन हजार रुपये निकाल कर पैदल घर जा रही थीं. अभी गांव के पस पहुंची ही थींं कि पीछे से एक ही बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनके बगल से गुजरते समय गले से चेन खींचने की कोशिश की. खुशबू ने उन्हें धक्का दे दिया. जिससे बाइक सवारो ने खुश्‍ाबू के हाथ चेन नहीं निकला.

इसके बाद कुछ दूरी पर बाइक रोककर लौटे युवकों ने खुशबू के चेहरे पर कोई पाउडर फेंक दिया. इससे वह बेहोश हो गई. खुशबू के बेहोश होने के बाद बदमाशों ने चेन, पायल और तीन हजार रुपये छीन लिए और बेहोशी की हालत में उसे पास में स्थित बांस की झाड़ी में फेककर फरार हो गए. करीब एक घंटे होश में आने पर खुशबू घर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

231 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उन्नाव: बच्चा चोरी अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, एसपी ने कसी कमर

Wed Aug 28 , 2019
Report By: Upendra Tripathi उन्नाव। बच्चा चोरी की अफवाह पर लोगों से हो रही मारपीट की घटनाओं को शासन ने गंभीरता से लिया है. आईजी के साथ लखनऊ के खुफिया विभाग के अधिकारियों ने पिछले दो माह में बच्चा चोरी की अफवाह पर हुई मारपीट की घटनाओं का ब्यौरा मांगा […]
उन्नाव: बच्चा चोरी अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, एसपी ने कसी कमर


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media