गोरखपुर: नाली में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

सहजनवां गोरखपुर। इलाके के चोरमा नाले में शनिवार की सुबह एक 18 वर्षीय युवती का शव मिला। युवती की पहचान माड़र निवासी सीता साहनी के रूप में हुई। वह 23 अगस्त से लापता थी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया। युवती के शरीर पर बाहरी चोट नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसके गले पर कसे जाने जैसे निशान मिले हैं जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहजनवां के माड़र निवासी स्व. शंकर की बेटी सीता 23 अगस्त की शाम को घर से बाजार जाने की बात कह कर निकली थी। तभी से वह घर नहीं लौटी। घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच शनिवार की दोपहर चोरमा नाले के पास उसकी चप्पल और दुपट्टा लोगों ने देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर शव की तलाश कराई। एक घंटे बाद युवती का शव नाले में मिला। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम संबंधों में युवती की हत्या की गई है। हालांकि इस मामले में परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवती पांच भाई व बहनों में सबसे छोटी थी।

Report By: Dhanesh Nishad

386 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी: कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को 15 लाख की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ किया गिरफ्तार

Mon Aug 26 , 2019
वाराणसी। वाराणसी में कोतवाली पुलिस ने मैदागिन चौराहे से तीन लोगों को 15 लाख रुपये की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद सिरप के साथ पकड़े गए लोगों को जेल भेज दिया।   कोतवाली पुलिस को रविवार की रात सूचना […]
वाराणसी: कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को 15 लाख की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ किया गिरफ्तार

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media