Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / गोरखपुर: सीएम के अधूरे काम को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निपटाया

गोरखपुर: सीएम के अधूरे काम को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निपटाया

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 18 अगस्त 2019 को गोरखपुर की विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम था. आवश्यक कारणों से देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पूर्व उन्होंने गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता […]

गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 18 अगस्त 2019 को गोरखपुर की विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम था. आवश्यक कारणों से देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पूर्व उन्होंने गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता को निर्देश दिए कि कल प्रातकाल 8:30 बजे गोरखनाथ मंदिर कैंप कार्यालय पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनेंगे और उन्हें त्वरित कार्रवाई का सम्बंधित अधिकारी को निर्देश भी देंगे. 

इसी की देखते हुए निर्धारित समय पर जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, गोरखनाथ मंदिर स्थित कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह, ए डी एम सिटी राकेश कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे और लोगों की समस्याओं को सुना . इसके अलावा जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गोरखनाथ मंदिर कार्यालय के सचिव श्री द्वारका तिवारी के साथ गोरखनाथ मंदिर के मुख्य गेट पर पहुंचकर सुरक्षा उपकरण लगाने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए गए .

ज्ञातव्य हो की मुख्यगेट पर सुरक्षा उपकरण आवश्यक है क्योकि बड़ी संख्या में श्रद्धालु के अलावा फरियादी भी आते है जो अपने साथ सामान भी लाते है जिनका वर्तमान में मैन्युअल जाँच मुख्य गेट पर होता है और उसमे समय भी लगता है इसी को देखते एक्स रे स्कैनर लगाया जायेगा. जिससे कम समय में गोरखनाथ मंदिर में आने वाले श्रद्धालु और फरियादी के सामान की जाँच हो सकेगी.

REPORT BY: DHANESH NISHAD