गोरखपुर: सीएम के अधूरे काम को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निपटाया

गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 18 अगस्त 2019 को गोरखपुर की विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम था. आवश्यक कारणों से देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पूर्व उन्होंने गोरखपुर के जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता को निर्देश दिए कि कल प्रातकाल 8:30 बजे गोरखनाथ मंदिर कैंप कार्यालय पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनेंगे और उन्हें त्वरित कार्रवाई का सम्बंधित अधिकारी को निर्देश भी देंगे. 

इसी की देखते हुए निर्धारित समय पर जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, गोरखनाथ मंदिर स्थित कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह, ए डी एम सिटी राकेश कुमार श्रीवास्तव उपस्थित रहे और लोगों की समस्याओं को सुना . इसके अलावा जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गोरखनाथ मंदिर कार्यालय के सचिव श्री द्वारका तिवारी के साथ गोरखनाथ मंदिर के मुख्य गेट पर पहुंचकर सुरक्षा उपकरण लगाने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए गए .

ज्ञातव्य हो की मुख्यगेट पर सुरक्षा उपकरण आवश्यक है क्योकि बड़ी संख्या में श्रद्धालु के अलावा फरियादी भी आते है जो अपने साथ सामान भी लाते है जिनका वर्तमान में मैन्युअल जाँच मुख्य गेट पर होता है और उसमे समय भी लगता है इसी को देखते एक्स रे स्कैनर लगाया जायेगा. जिससे कम समय में गोरखनाथ मंदिर में आने वाले श्रद्धालु और फरियादी के सामान की जाँच हो सकेगी.

REPORT BY: DHANESH NISHAD

160 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नहीं हो रहा है पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य में सुधार, नेताओं का तांता लगा

Mon Aug 19 , 2019
नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सहित सहित कई अन्य नेता पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए सोमवार को एम्स पहुंचे. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने भी एम्स […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media