Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / गोरखपुर: बेटी के कातिलों पर कार्यवाही की मांग कर रोता रहा पिता, पुलिस सुनती रही

गोरखपुर: बेटी के कातिलों पर कार्यवाही की मांग कर रोता रहा पिता, पुलिस सुनती रही

गोरखपुर। एक पिता पूरी जिंदगी की जमापूंजी जोड़कर कैसे भी बेटी का विवाब कर पाता है. लेकिन जब उसी बेटी की मौत का कारण दहेज बन जाए तो सोचिए उस पर क्या बितती होगी. मामला गोला थाना क्षेत्र के बाहपुर इलाके का है. जहां विवाहिता सीमा की मौत की गुत्थी सुलझा पाने में पुलिस नाकाम साबित […]

गोरखपुर। एक पिता पूरी जिंदगी की जमापूंजी जोड़कर कैसे भी बेटी का विवाब कर पाता है. लेकिन जब उसी बेटी की मौत का कारण दहेज बन जाए तो सोचिए उस पर क्या बितती होगी. मामला गोला थाना क्षेत्र के बाहपुर इलाके का है. जहां विवाहिता सीमा की मौत की गुत्थी सुलझा पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. हालांकि इस मामले में विवाहिता सीमा के  परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. लेकिन पुलिस इस मामले में केस दर्ज करने के बावजूद आरोपियों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है.

वही कार्रवाई की मांग को लेकर मृतक बेटी का पिता पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर लगाने को मजबूर है. जबकि पीड़ित पिता मेवालाल का कहना है कि 1 साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी की थी. उसका दामाद श्रीकेश मलेशिया में रहकर काम करता है.

मृतका के माता पिता

मेवालाल का आरोप है कि अक्सर दहेज को लेकर उसकी बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था. वहीं बीते 25 जून को दहेज को लेकर हुए विवाद में ससुरालियों और उसके पति ने उसकी बेटी को जलाकर मार डाला था.इस मामले में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। ऐसे भी पीड़ित पिता ने प्रेसवार्ता कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

Report By: Dhanesh Nishad