Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / गोरखपुर : जूनियर इंजीनियर की आर-पार की लड़ाई, कहा- महंगी बिजली खरीद रहा विभाग

गोरखपुर : जूनियर इंजीनियर की आर-पार की लड़ाई, कहा- महंगी बिजली खरीद रहा विभाग

गोरखपुर : बिजली निगम प्रबंधन के खिलाफ राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन ने आर-पार की लड़ाई का एलान किया है. जूनियर इंजीनियरों ने प्रबंधन पर प्राइवेट कंपनियों से सरकारी के मुकाबले तीन गुना ज्यादा कीमत पर बिजली खरीदकर आम उपभोक्ताओं पर बोझ डालने का आरोप लगाया है. संगठन के सदस्य बुधवार को भी धरना […]

गोरखपुर : बिजली निगम प्रबंधन के खिलाफ राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन ने आर-पार की लड़ाई का एलान किया है. जूनियर इंजीनियरों ने प्रबंधन पर प्राइवेट कंपनियों से सरकारी के मुकाबले तीन गुना ज्यादा कीमत पर बिजली खरीदकर आम उपभोक्ताओं पर बोझ डालने का आरोप लगाया है. संगठन के सदस्य बुधवार को भी धरना देंगे. 30 अगस्त को पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड वाराणसी के प्रबंध निदेशक कार्यालय के सामने धरना देंगे.

क्षेत्रीय अध्यक्ष पुनीत कुमार निगम ने कहा कि 26 अगस्त को लखनऊ में शीर्ष प्रबंधन व केंद्रीय पदाधिकारियों में वार्ता हुई लेकिन हमारी जायज मांगों को लेकर प्रबंधन हीलाहवाली कर रहा है. 30 अगस्त को वाराणसी में धरना के बाद जेल भरो आंदोलन चलाया जाएगा.

अजय कुमार ने कहा कि प्रबंधन ने तो संसाधन और न ही मैनपॉवर उपलब्ध करा रहा है. इससे निर्बाध आपूर्ति पर संकट खड़ा हो गया है. कहा कि बिलिंग के नाम पर निगम के रुपये प्राइवेट कंपनी को दिए जा रहे हैं. प्राइवेट कंपनियों से तीन गुना महंगी बिजली खरीदने के बाद तत्काल भुगतान की व्यवस्था की गई है जबकि सरकारी कंपनी के बिजली का भुगतान नहीं किया जा रहा है.

इस दौरान क्षेत्रीय सचिव पुष्कर उपाध्याय, प्रचार सचिव प्रमोद यादव, राजनारायण, तुषार सिंह, अमित प्रताप सिंह, रमेश सिंह, शिवम चौधरी, दीपक गुप्ता, भोलानाथ, बुद्धिराम, धर्मेंद्र मल्ल, विजय सिंह, रवि प्रताप सिंह, अनूप पांडेय, राजेश कनौजिया, कुलदीप श्रीवास्तव, इरफान, राजीव नायक आदि मौजूद रहे.