होम / गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा, केजरीवाल छोटी मानसिकता के यक्ति

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा, केजरीवाल छोटी मानसिकता के यक्ति

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद सिने अभिनेता रवि किशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार लोगों के दिल्ली जाने पर एतराज जताया है। केजरीवाल ने यह कहा था केजरीवाल के इस बयान पर कि 500 रुपये का टिकट लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार […]

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद सिने अभिनेता रवि किशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार लोगों के दिल्ली जाने पर एतराज जताया है।

केजरीवाल ने यह कहा था

केजरीवाल के इस बयान पर कि 500 रुपये का टिकट लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग दिल्ली आ जाते हैं और एम्स में फ्री मेंं इलाज कराते हैं सांसद रवि किशन ने कहा है कि देश का हर नागरिक देश में कहीं भी जाकर अपना इलाज करा सकता है। दिल्‍ली में एक समारोह में केजरीवाल ने अप्रत्‍यक्ष रूप से कहा था कि बिहार और यूपी के लोगों के कारण दिल्‍ली की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था चरमरा रही है।

रवि किशन ने कहा, केजरीवाल छोटी मानसिकता के व्‍यक्ति

सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के वोट पर ही आज वह दिल्ली की कुर्सी पर बैठे हैं। ऐसे में उन्हें यह कहने का हक ही नहीं है। केजरीवाल का बयान उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है। उनका यह बयान देश को बांटने वाला है। उन्हें अपने इस बयान को तत्काल वापस लेना चाहिए और यूपी-बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।