गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा, केजरीवाल छोटी मानसिकता के यक्ति

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद सिने अभिनेता रवि किशन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार लोगों के दिल्ली जाने पर एतराज जताया है।

केजरीवाल ने यह कहा था

केजरीवाल के इस बयान पर कि 500 रुपये का टिकट लेकर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग दिल्ली आ जाते हैं और एम्स में फ्री मेंं इलाज कराते हैं सांसद रवि किशन ने कहा है कि देश का हर नागरिक देश में कहीं भी जाकर अपना इलाज करा सकता है। दिल्‍ली में एक समारोह में केजरीवाल ने अप्रत्‍यक्ष रूप से कहा था कि बिहार और यूपी के लोगों के कारण दिल्‍ली की स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था चरमरा रही है।

रवि किशन ने कहा, केजरीवाल छोटी मानसिकता के व्‍यक्ति

सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के वोट पर ही आज वह दिल्ली की कुर्सी पर बैठे हैं। ऐसे में उन्हें यह कहने का हक ही नहीं है। केजरीवाल का बयान उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाता है। उनका यह बयान देश को बांटने वाला है। उन्हें अपने इस बयान को तत्काल वापस लेना चाहिए और यूपी-बिहार के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

312 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगी सरकार में अब आपका अंगूठा बताएगा कि आप यूपी के हैं या नहीं

Tue Oct 1 , 2019
लखनऊ। असम (Assam) की तर्ज पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटीजन्स (National Register of Citizens-NRC) लागू करने पर काम मंगलवार से शुरू हो जाएगा. त्योहारों से पहले प्रदेश में अवैध रूप से रह रहे विदेशी नागरिकों को चिह्नित करने का अभियान शुरू कर दिया जाएगा. […]
योगी सरकार में अब आपका अंगूठा बताएगा कि आप यूपी के हैं या नहीं


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media