गोरखपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्जनपदीय महिला चोर गैंग गिरफ्त में

गोरखपुर। पुलिस ने महिलाओं के एक ऐसे अंतर्जनपदीय महिलाओं के गैंग को पकड़ने में कामयाबी पाई,जो महिलाओं को ऑटो से यात्रा करते समय उनके अगल बगल यात्रा करने के बहाने बैठ कर बातों बातों में उनके पास कीमती सामान पर्स उड़ा देती थी.  इसके बाद बीच रास्ते मे ऑटो से उतर जाती थी.

चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिलाएं 

पकड़े गए महिलाओं की पहचान अनिता निवसी थाना कोतवली देवरिया जिला, लक्ष्मी निवासी देवरिया जिला, रीना निवासी देवरिया जिला और संतरा देवी निवासी देवरिया जिला के रूप में हुई.

आपको बता दे कि जिले में लगातार हो रही महिलाओं के साथ इस तरह की घटना को संज्ञान में लेते हुए एसेक्सपी ने खुद महिलाओं और उनके सामान की सुरक्षा के अभियान तहत चलाया , इस अभियान में एसपी सिटी के पर्वेक्षण ASP/CO कैंट अगुवाई में इन महिलाओ को पकड़ने में कामयाबी पायी.

REPORT BY: DHANESH NISHAD

134 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बहराइच और अमेठी में थाना समाधान दिवस पर कई मामले निस्तारित हुए

Sat Aug 17 , 2019
बहराइच / अमेठी। थाना समाधान दिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक बहराइच  द्वारा जनपद के थाना खैरीघाट में पहुंचकर जनसमस्याएं सुनी गई व उसके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया. पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर द्वारा थाना स्थानीय के बैरिक,मेस, थाना कार्यालय व कार्यालयी रजिस्टरों को चेक किया गया […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media