गुरुग्राम: तथाकथित army हिंदू सेना ’ने मांस की दुकानों को जबरन बंद कर दिया, नवरात्रि में इस मामले पर गुस्सा करने के लिए

The Republic India Gurugram :  हरियाणा में, गुरुग्राम के कुछ इलाकों में, नवरात्रि के पहले दिन, कुछ लोग, जो खुद को हिंदू सेना का कार्यकर्ता बताते हैं, ने जबरन मीट की दुकानें बंद करवा दीं। कहा जा रहा है कि ये लोग हाथों में तलवार लेकर मीट की दुकानों पर पहुंचे।

इन लोगों का तर्क है कि नवरात्रि के दौरान क्षेत्र में मीट की दुकान खुलने के कारण यह विश्वास को चोट पहुँचाता है। ऐसे मामलों में, इन दुकानों को नौ दिनों के लिए बंद कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि लोग पड़ोस से बाहर निकलते हैं और उन्हें समस्या होती है।

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ भाजपा नेता की शिकायत, कहा: “हिंदुओं की भावनाएं आहत हुईं

हिंदू सेना के राज्य अध्यक्ष राकेश बंजारा कहते हैं, “नवरात्रि हिंदुओं का सबसे पवित्र त्योहार है। ये मांस-मछली की दुकानें हमारे धर्म के खिलाफ हैं। इसे 9 दिनों तक बंद रखें। इससे हमारे हिंदू भाइयों को तकलीफ होती है और हमारे सम्मान को ठेस पहुंचती है।” उन्होंने कहा कि तलवार के माध्यम से मांस की दुकानों पर जाना हमारा धर्म है और हम अगली बार भी तलवार लेंगे।

वहीं, हिंदू सेना की गुड़गांव इकाई की प्रमुख रितु राज ने बताया कि संगठन के सदस्य सेक्टर 4,5,7,9,10,21 और 22, पालम विहार, बादशाहपुर, ओमविहार, सूरत नगर, सदर बाजार , अनाज मंडी, धनवापुर, डोंहेरा, मौलाहिदा, सिकंदरपुर और कई अन्य स्थानों पर। समाचार लिखे जाने तक इन लोगों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई थी।

573 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा: एक बार सरकार बनने के बाद यह वेस्ट बैंक पर कब्जा करेंगे

Sun Apr 7 , 2019
यरुशलम: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने शनिवार को कहा कि अगर उनकी सरकार फिर से बनाई गई तो वह वेस्ट बैंक में यहूदी बस्तियों पर कब्जा कर लेंगे। वास्तव में, नेतन्याहू चुनाव के अंतिम चरण में राष्ट्रवादी आधार का समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से इस नीति का सहारा […]
इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा: एक बार सरकार बनने के बाद यह वेस्ट बैंक पर कब्जा करेंगे

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media