हैप्पी न्यू ईयर के बोल, मॉल और पार्क हर जुबली में

The Republic India नया साल प्रार्थनाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इसलिए उन्होंने 31 दिसंबर की सुबह से ही न्यू ईयर पार्टी और पार्टी की तैयारी कर ली थी। सिविल लाइंस, चौक, कटरा सहित शहर के सभी प्रमुख बाजारों में अधिक उत्साह था। बीती रात से यम पत्थरबाजी कर रहा है, लेकिन सुबह से लोगों ने नए साल की तैयारी शुरू कर दी है। घरों से, कुछ चुनिंदा होटल, रेस्तरां में पार्टी की व्यवस्था है। दिन भर लोगों ने एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं।

पुराने स्वरों में खोए, नए गीतों पर थिरके
होटल अजय इंटरनेशनल में नए साल की पूर्व संध्या पर, ‘यह दिखाई देने लगा कि भविष्य में यह एक रात नहीं है, हो न हो …’ “घुटनों पर चलें ऐसी बातें …” बहारों की फुहारें .. । ‘,’ तेरे संग यारा … ‘,’ अगर तुम पाओ … ‘लोग नई और पुरानी सीढ़ियों पर रुकते रहते हैं। रामजी अग्रहरि, रश्मि मिश्रा, सुभाष अग्रहरि, सुरेश अग्रहरि आदि ने नए साल की पार्टी का आनंद लिया।

सोशल साइट्स पर बधाई
31 दिसंबर की शाम को नए साल की शुभकामनाएं चल रही थीं। सोशल मीडिया वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि के माध्यम से फोटो और संदेश भेजते रहे।

हंगामे पर सड़क पर जश्न मनाया गया

हैप्पी न्यू ईयर के बोल, मॉल और पार्क हर जुबली में

देर रात सड़कों पर नए साल का जश्न। पुलिस ने उपद्रवियों को पुलिस के हवाले कर दिया। सबसे ज्यादा हमला सिविल लाइंस की सड़कों पर हुआ। पुलिस ने बाइक पर शोर कर रहे लड़कों पर धावा बोल दिया, उन्होंने कारों का दरवाजा खोल दिया, और उपवास में गायकों के खिलाफ नारेबाजी भी की।

सिविल लाइंस, कर्नलगंज, अल्लापुर, मेडिकल चौराहे और इविवि मार्ग पर देर रात तक युवा नए साल का जश्न मनाने में व्यस्त थे। जब एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव फोर्स के साथ चेकिंग के लिए निकले, तो हंगामा कर रहे युवकों को भागना पड़ा। सिविल लाइंस में सुभाष चौराहे पर एक तेज घर में कार में गाना गा रहे युवकों को पुलिस ने रोका। उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया। हालाँकि, बाद में सभी को छोड़ दिया गया।

एसएसपी नितिन तिवारी ने नए साल की सड़कों पर सड़कों पर गुस्सा करने और युवाओं को दुर्घटनाओं से बचाने के लिए और साथ ही साथ थानों के पुलिस स्टेशन को रोकने के लिए दो टीमों को गश्त किया था, कि गश्ती दल को बाहर निकाला जाएगा। नए साल के मद्देनजर सोमवार को फोर्स को होटल, ढाबों, पीवीआर, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, सिनेमा थिएटर, बस स्टेशन और रेलवे स्टेशनों के आसपास तैनात किया गया था।

389 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Happy New Year 2019: आप इन 10 आदतों को छोड़कर नए साल में करोड़पति बन सकते हैं

Tue Jan 1 , 2019
The Republic India Delhi आदतें हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डालती हैं। आदतें अच्छी हैं आप बढ़ेंगे और अगर आपको गलत आदत है तो आपको हर तरफ से नुकसान उठाना पड़ेगा। आपने 1995 में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी होगी। उस फिल्म में एक संवाद है […]
Happy New Year 2019: ये 10 आदतें छोड़कर आप नए साल में बन सकते हैं करोड़पति


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media