होम / हाय गर्मी! महिला ने कार के बोनट पर सेकी रोटी, वीडियो वायरल

हाय गर्मी! महिला ने कार के बोनट पर सेकी रोटी, वीडियो वायरल

भारत के बड़े हिस्से में भीषण लू की स्थिति बनी हुई है। 122 वर्षों में सबसे गर्म मार्च के बाद, अप्रैल में तापमान और भी अधिक बढ़ रहा है और मई में क्या होगा यह कोई नहीं जानता। अप्रैल में देश के कई हिस्सों में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है. […]

भारत के बड़े हिस्से में भीषण लू की स्थिति बनी हुई है। 122 वर्षों में सबसे गर्म मार्च के बाद, अप्रैल में तापमान और भी अधिक बढ़ रहा है और मई में क्या होगा यह कोई नहीं जानता। अप्रैल में देश के कई हिस्सों में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया है. इस बीच, ओडिशा में भी पिछले एक सप्ताह से लू चल रही है। विशेष राहत आयुक्त ने पूरे राज्य में खासकर नौ जिलों के लिए 30 अप्रैल तक लू का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ओडिशा की गर्मी दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को रविवार को रोटी बनाते देखा जा सकता है। ओडिशा के सोनपुर जिले में एक कार का बोनट। उस समय तापमान 40 डिग्री सेल्सियस बताया जा रहा था।

एक भारतीय फिल्म निर्माता और निर्देशक नीला माधब पांडा, जो सोनपुर, ओडिशा की मूल निवासी हैं, ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कार के बोनट पर एक महिला रोटी बनाते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, मेरे शहर सोनपुर का सीन। गर्मी इतनी है कि कोई भी कार के बोनट पर रोटी बना सकता है। आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, हीटवेव 28 और 29 अप्रैल को सुंदरगढ़, झारसुगुड़ा, संबलपुर, सोनपुर, अंगुल, देवगढ़, बलांगीर और बौध को प्रभावित करेगी।