Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / सेना को हाईअलर्ट के निर्देश, कश्मीर घाटी में हमला बोल सकता हैं पाक

सेना को हाईअलर्ट के निर्देश, कश्मीर घाटी में हमला बोल सकता हैं पाक

TheRepublicIndia: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना, वायु सेना और सुरक्षा बलों को हाईअलर्ट पर रहने का निर्देश जारी किए गए हैं. यह निर्देश पाकिस्तान की हरकत को देखते हुए जारी हुए हैं. आधिकारिक सूत्रों को कहना है कि पाक समर्थित आतंकी संगठन कश्मीर घाटी में हमला कराना चाहते हैं ताकि यहां अव्यवस्था पैदा हो सके. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव […]

TheRepublicIndiaजम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना, वायु सेना और सुरक्षा बलों को हाईअलर्ट पर रहने का निर्देश जारी किए गए हैं. यह निर्देश पाकिस्तान की हरकत को देखते हुए जारी हुए हैं. आधिकारिक सूत्रों को कहना है कि पाक समर्थित आतंकी संगठन कश्मीर घाटी में हमला कराना चाहते हैं ताकि यहां अव्यवस्था पैदा हो सके.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रह्मण्यम ने आज यानी शुक्रवार को श्रीनगर में प्रेस कांफ्रेंस कर घाटी के हालातों व अन्य प्रमुख मामलों पर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सीमा पार से आतंकवाद को रोकने के लिए सरकार को कुछ निश्चित कदम उठाने की आवश्यकता थी. इस वजह से प्रतिबंध लगाए गए.


उन्होंने कहा कि हमारे पास महत्वपूर्ण विश्वसनीय इनपुट थे कि आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में हमले करने की योजना बना रहे हैं. परिणाम स्वरूप उठाए गए कदमों में लोगों की आवाजाही और दूरसंचार कनेक्टिविटी पर प्रतिबंध लगाए गए थे. साथ ही सभाएं करने, स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने के प्रतिबंध शामिल थे.


यह भी पढ़ें…

पीएम मोदी के पूरे भाषण को 10 प्वाइंट्स में पढ़ें

कश्मीर के बहाने ओवैसी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राज्यसभा जाना तय, नामांकन दाखिल