Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / वाराणसी पहुंचे हिमाचल के राज्यपाल कलराज मिश्र बोले-पाकिस्तान फ्रस्टेशन में है

वाराणसी पहुंचे हिमाचल के राज्यपाल कलराज मिश्र बोले-पाकिस्तान फ्रस्टेशन में है

Report By: Khurshid alam & Junaid Khan वाराणसी। हिमाचल प्रदेश के राज्‍यपाल कलराज मिश्र बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन हेतु शनिवार को ज्ञानवापी पहुंचे जहां पर बटुकों ने माला पहनाकर मंत्रोच्चार के साथ महादेव के उद्घोष कर स्वागत किया। मंदिर पहुंचे मन्दिर अर्चक श्रीकांत मिश्र से षोड़षोपचार दर्शन पूजन करवाया। वहीं दर्शन पूजन के बाद […]

Report By: Khurshid alam & Junaid Khan

वाराणसी हिमाचल प्रदेश के राज्‍यपाल कलराज मिश्र बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन हेतु शनिवार को ज्ञानवापी पहुंचे जहां पर बटुकों ने माला पहनाकर मंत्रोच्चार के साथ महादेव के उद्घोष कर स्वागत किया। मंदिर पहुंचे मन्दिर अर्चक श्रीकांत मिश्र से षोड़षोपचार दर्शन पूजन करवाया। वहीं दर्शन पूजन के बाद मंदिर परिसर की ओर से अंग वस्त्र व बाबा विश्‍वनाथ का प्रसाद भेंट किया है।

दर्शन के बाद मीडिया ने जब कलराज मिश्र से देश की अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल किया तो कालराज मिश्र ने कहा कि अर्थव्यवस्था के संबंध में पीएम सक्षम हैं। वैश्विक मंदी के बावजूद दुनिया के आगे भारत की अर्थव्यवस्था बेहतर है। आने वाले समय मे बाबा विश्वनाथ की कृपा से सब सही हो जाएगा। अनुच्छेद 370 और 35 अ को समाप्त कर ऐसी स्थिति उत्‍पन्न हुई कि एक राष्ट्र, एक जन और एक संस्कृति का बोध हो। अब यह नहीं बोला जाएगा कि संसद द्वारा पारित कानून जम्मू – कश्मीर को छोड़ देश में लागू होगा। पाकिस्तान की गीदड़ भभकी के सवाल पर कहा कि पाकिस्तान को समय पर उचित जवाब मिलेगा।

कहा कि पाकिस्तान फ्रस्टेशन में है , पाकिस्तान को लग रहा है कि जिस कश्मीर को उसने कब्जा किया है वह भविष्य में उसके हाथ में नही रह पाएगा। भय के कारण पाकिस्तान त्रस्त है, दुनिया के सभी देश उसे अलग कर दिए हैं। पाकिस्तान कुंठा से ग्रस्त होकर वेग शून्यता के हालात में कब कैसा व्यवहार कर रहा है उसे खुद नहीं पता। वहीं असम में एनआरसी से निकाले जा रहे लाखो लोगों के प्रश्न पर कहा कि सभी सकुशल और अच्छे रहेंगे।