ICC WC 2019 : सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार पर चहल ने किया बड़ा खुलासा

Sport | आईसीसी विश्वकप 2019 भले ही समाप्त हो चुका है लेकिन उस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार का गम भारतीय टीम के खिलाड़ियों के जहन में अभी ताजा है। यही कारण है कि टीम के सबसे प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने उस मैच की याद को ताजा करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उस मैच में जब भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का विकेट गिरा, तो वह बहुत ही मुश्किल से अपने आंसुओं को रोक पाए थे और मैदान में बल्लेबाजी के लिए गए थे। चहल ने उस घटना को ताजा करते हुए कहा है, ‘यह मेरा पहला विश्वकप था, जब माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) का विकेट गिरा, तो मैं बल्लेबाजी के लिए जा रहा था। मैं अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रहा था। वह बहुत ही निराशाजनक था।’

चहल ने यह बयान इंडिया टूडे माइंड रॉक्स यूथ समिट के 10वें संस्करण में दिया है। उन्होंने कहा है कि हमने शुरुआत के नौ मैचों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था और अचानक से हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। बारिश का होना हमारे हाथों में नहीं था, इसलिए कुछ भी कहना सही नहीं होगा। यह पहला मौका था, जब हम जल्द से जल्द अपने क्रिकेट ग्राउंड से अपने होटल को वापस जाना चाहते थे।

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने विश्वकप 2019 के लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था और खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी लेकिन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड की ओर से दिए गए 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार का सामना करना पड़ा। उस मैच में एमएस धोनी ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 116 रनों की साझेदारी की थी।

379 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

Sun Sep 29 , 2019
लखनऊ: अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुशील अंसल के पुत्र प्रणव अंसल को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि वो दिल्‍ली से लंदन AI 161 लंदन भागने की फिराक में था तभी उसे पकड़ा गया। बता दें कि लखनऊ के अंसल टाउनशिप घोटाले में […]
अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media