अगर उस दिन सलीम नहीं रुकता तो अरबाज गायक नहीं होता।

The Republic India अनुप्रिया वर्मा, मुंबई सलमान खान, अपने पूरे परिवार के साथ इस सप्ताह सोनी टीवी के कपिल शर्मा शो में मौजूद थे। सलीम खान, अरबाज़ खान और सोहेल ने इस शो में भाग लिया और इस दौरान सलीम खान ने अरबाज़, सलमान और सोहेल से जुड़ी कई भूमिकाएँ कीं। इस दौरान, सलीम खान ने अरबाज़ खान से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी साझा की।

उन्होंने कहा कि अरबाज खान की बचपन से ही क्रिकेट और गायन में रुचि रही है। इस तरह, उन्होंने गायन के लिए प्रशिक्षण भी शुरू किया। एक गुरु घर पर संगीत सिखाते थे। वह नाक से गाते थे और फिर अरबाज भी वही दोहराते थे। फिर एक दिन अरबाज अपने पिता से पूछने आए कि उन्हें क्रिकेट में आगे बढ़ना चाहिए या गायन में। उन्होंने अर्जुन खान की टांग खींची और कहा कि क्रिकेट में, जब अरबाज ने कारण पूछा, तो सलीम खान ने कहा कि क्रिकेट खेलते समय, तुमने उसे नहीं देखा है। लेकिन मैंने आपको गाते हुए सुना है और आपने बहुत बुरा गाया है, क्रिकेट खेलते हुए नहीं देखा है। तो मैं कह सकता हूं कि शायद आप अच्छा खेलेंगे। ऐसी ही कई दिलचस्प बातें और राज सलीम खान ने तीनों बेटों के बारे में बताया।

बता दें कि सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो से कपिल शर्मा के प्रोडक्शन की शुरुआत की है। कपिल के शो में सलमान खान के परिवार के अलावा रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिम्बा का प्रचार करने आए हैं। इस दौरान फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली सारा अली खान और निर्देशक रोहित शेट्टी भी मौजूद थे। अब तक शो के दो एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। अगले एपिसोड में, उरी की टीम टीम में शामिल होने जा रही है।

262 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पापा आमिर खान के साथ आउटिंग पर उनकी स्टाइलिश बेटी इरा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Tue Jan 8 , 2019
The Republic India मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों परिवार और दोस्तों के साथ अधिक समय बिता रहे हैं। आमिर को उनकी बेटी इरा खान के साथ रविवार को मुंबई के एक बाजार में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों काफी खुश और तनावमुक्त दिखे। आमिर खान की बेटी […]
पापा आमिर खान के साथ आउटिंग पर उनकी स्टाइलिश बेटी इरा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Breaking News