पीएम के संसदीय क्षेत्र में दिनदहाड़े तड़तड़ाई गोलियां, पान विक्रेता की गोली मारकर ह‍त्‍या

Report By: Junaid Khan

वाराणसी शहर इन दिनों हत्‍या की वारदातों से हिला हुआ है. इसी कड़ी में मंगलवार दोपहर बाद लालपुर मड़वा में पान विक्रेता की गोली मारकर ह‍त्‍या कर दी गई. मृतक दिलीप पटेल दोनों पैरों से दिव्‍यांग था. काफी समय से वह पान की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन करता था. युवक की हत्या में शामिल हिस्ट्रीशीटर झुन्‍ना पंडित का नाम परिजनों ने बताया है. बीते दिनों जिन लोगों ने सारनाथ में पूर्व प्रधान राजेश पटेल संग मारपीट की थी उन्हीं लोगों ने राजेश के साले की गोली मारकर हत्या कर दी. 

कैंट थाना क्षेत्र के लालपुर में मड़वा गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल (30 वर्ष) को गोलियों से छलनी कर दिया. वारदात के दौरान पान विक्रेता की मौके पर गई मौत हो गयी. मड़वा गांव निवासी दिलीप की घनश्याम डिग्री कालेज के समीप पान- गुटखा की गुमटी है. दोपहर 2.30 बजे बाइक से दो बदमाश पहुंचे और पान विक्रेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. गोलियों से छलनी करने के बाद दोनों फरार हो गए. बदमाशों में एक ने हेलमेट पहना था जबकि पीछे बैठे बदमाश का चेहरा आसपास के लोगों ने देख लिया. क्षेत्रीय लोगों के अनुसार गोली मारने वाला बदमाश झुन्ना पंडित था. 

वहीं गोली चलने की सूचना पर कई थाने की फोर्स पहुंच गई. मौके से पुलिस को आधा दर्जन से अधिक खोखे मिले. बीते दिनों झुन्ना पंडित ने सथवा सारनाथ के पूर्व प्रधान राजेश पटेल को रंगदारी के लिए अगवा किया था. राजेश को अधमरा करने के बाद सड़क किनारे फेंक कर भाग गया था. पुलिस उसकी इस मामले में तलाश भी कर रही थी कि झुन्ना ने राजेश की ससुराल पक्ष के दिलीप पटेल की गोली मारकर मंगलवार की दोपहर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दिलीप के छोटे भाई प्रदीप से भी वारदात के बारे में जानकारी ली. भाई ने बताया कि बदमाशों से दुकान पर आकर दिलीप से पूछा कि प्रदीप कहां है और गोली मारने के बाद मौेके से निकल गए. वारदात के बाद मोटर साईकिल से आए अपराधियों ने इस दौरान दहशत फैलाते हुए हवाई फायर भी किया. पुलिस ने वारदात के बाद बदमाशाें की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है.

603 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी: रोते बिलखते पीड़िता अपनी फरियाद लिए पहुंची समाधान दिवस पर एएसपी के पास

Tue Sep 3 , 2019
Report By: Arun Gupta अमेठी। समाधान दिवस पर पीड़िता शालिनी पांडेय रोते हुए पहुंची एएसपी के पास रोते हुए अपनी परेशानी को बताया पीड़िता शालिनी पांडेय निवासी घटमापुर (विकासखण्ड) भेटुआ की रहने वाली है. पीड़िता का कहना है कि आज हम अपने भाई के प्रकरण के संबंध में आए थे […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media