भोपाल जैसी आंध्र में भी दु्र्घटना, 60 सैलानियों से भरी नाव नदी में डूबी, 7 की मौत

गोदावरी। आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के देवीपटनम में गोदावरी नदी में रविवार को बड़ा नाव हादसा हो गया. सैलानियों से भरी एक नाव गोदावरी नदी में डूब गई.

नाव पर 60 लोग सवार थे. इसमें से 23 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है. सात लोगों के शव बरामद किए गए हैं. शेष की तलाश के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं.

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने सरकार में मंत्री अवंती श्रीनिवास को मौके पर पहुंचने के लिए कहा है. मुख्यमंत्री रेड्डी ने हादसे पर दुःख प्रकट करते हुए रिपोर्ट मांगी है. मुख्यमंत्री रेड्डी ने अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से राहत कार्य में ओनजीसी और नौसेना के हेलिकॉप्टरों का भी उपयोग करने को कहा है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से नौका संचालन पर रोक लगाने के साथ ही सभी नाव संचालकों के लाइसेन्स चेक करने को कहा है

280 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IND vs SA: पहले ही टी-20 में बदल गई भारतीय टीम की जर्सी

Sun Sep 15 , 2019
साउथ अफ्रीका के खिलाफ आज पहला टी-20 खेलेगी टीम इंडिया नए प्रायोजक बाइजू का नाम अपनी जर्सी पर लेकर उतरेगी टीम साउथ अफ्रीका का भारत दौरा आज से शुरू हो रहा है. दौरे का आगाज टी-20 सीरीज से होगा, जिसका पहला मैच आज रात 7 बजे से धर्मशाला में खेला […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media