Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / बहराइच में जगह-जगह धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, जश्न में डूबे दिखे लोग

बहराइच में जगह-जगह धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, जश्न में डूबे दिखे लोग

बहराइच। देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर लाल किले के प्राचीर पर तिरंगा फहराया और देश को संबोधित करते हुए नई सरकार के 10 हफ्ते में किए कार्य और उपलब्धियां गिनाईं. इसके साथ ही देश के हर एक हिस्से में जश्न मनाया जा रहा है. बहराइच […]

बहराइच देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर लाल किले के प्राचीर पर तिरंगा फहराया और देश को संबोधित करते हुए नई सरकार के 10 हफ्ते में किए कार्य और उपलब्धियां गिनाईं. इसके साथ ही देश के हर एक हिस्से में जश्न मनाया जा रहा है.

बहराइच में पुलिस विभाग ने हर्षोल्लास से 73वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया. इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ0 गौरव ग्रोवर द्वारा पुलिस लाइन में झंडा रोहण किया गया . उन्होनें सभी जनपद वासियों को व पुलिसकर्मियों को हार्दिक बधाई दी.

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस लाइन में वृक्षारोपण किया गया व जनपदीय पुलिस द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मियो को प्रशस्ति पत्र प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इसी प्रकार पुलिस कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री रविंद्र सिंह द्वारा झंडारोहण का कार्यक्रम किया गया. इस अवसर पर पुलिस कार्यालय बहराइच के सभी अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे.

REPORT BY: RAFEEQ ULLA KHA