Ind vs Aus: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी को लगी चोट

The Republic India: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से वनडे सीरीज शुरू होने से पहले भारत को करारा झटका लगा जब दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज एम.एस धोनी चोटिल हो गए हैं. नेट सत्र के दौरान उनके दाएं बाजू में चोट लग गई. धोनी सहयोगी स्‍टाफ राघवेंद्र से थ्रो डाउन ले रहे थे और तभी उन्‍हें चोट लग गई.धोनी को दाहिने कलाई पर चोट लगी.

पूर्व भारतीय कप्तान ने नेट में काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया. टीम के सभी खिलाड़ी अधिकारिक सत्र के बाद थ्रोडाउन ले रहे थे.तभी राघवेन्द्र ने एक गेंद फेंकी और धोनी के दाहिने कलाई पर चोट लग गई. इस अनुभवी खिलाड़ी को कुछ दर्द हुआ और एहतियात के तौर पर उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की. चोट कितनी गंभीर है और धोनी शनिवार को खेलेंगे की नहीं अभी इसकी जानकारी नहीं है।

अगर धोनी उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालनी होगी. अगर धोनी समय पर नहीं उबर पाते हैं तो यही विकल्प होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी

अगर टीम प्रबधंन सभी बल्लेबाजी विकल्पों को परखना चाहेगा तो लोकेश राहुल और अंबाती रायुडू दोनों अंतिम एकादश में खेल सकते हैं.

235 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तय समय पर ही होंगे लोकसभा चुनाव : मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Fri Mar 1 , 2019
The Republic India: भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों की वर्तमान स्थिति के बीच मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा के आगामी चुनाव निर्धारित समय पर ही होंगे. प्रेस कांफ्रेंस में सुनील अरोड़ा से सवाल किया गया था कि पाकिस्तान में वायु सेना के हमले के […]
तय समय पर ही होंगे लोकसभा चुनाव : मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Breaking News