होम / भारतीय हैकर्स ने पाक के स्वतंत्रता दिवस पर दी सौगात, पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक हैक

भारतीय हैकर्स ने पाक के स्वतंत्रता दिवस पर दी सौगात, पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक हैक

TheRepublicIndia : आर्टिकल 370 पर बौखलाए पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस घोषित करने का फैसला किया जिसके बाद भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. और पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक First MicroFinance Bank-Pakistan को हैक कर लिया।  पाकिस्तान के इस ऐलान का जवाब Team Neo.Sec और Anonymous ने दिया। इन्होंने […]

TheRepublicIndia : आर्टिकल 370 पर बौखलाए पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस घोषित करने का फैसला किया जिसके बाद भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. और पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक First MicroFinance Bank-Pakistan को हैक कर लिया। 

पाकिस्तान के इस ऐलान का जवाब Team Neo.Sec और Anonymous ने दिया। इन्होंने पाकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक को आज स्वतंत्रता दिवस पर हैक कर दिया और यह संदेश लिख दिया।

आपको बता दें कि इस हैक में Team Neo.Sec और Anonymous का उद्देश्य भारत के विरूद्ध पाकिस्तान की हरकत के लिए पाकिस्तान सरकार को सावधान करना था।Team Neo.Sec और Anonymous का कहना है कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और दोबारा ऐसी कोई भी हरकत की तो ये भारतीय हैकर्स पाकिस्तान के पूरे आई. टी. इंफ्रास्ट्रक्चर को ध्वस्त कर देंगे।


यह भी पढ़ें…

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत

पाक की बौखलाहट आई सामने, समझौता एक्सप्रेस बीच में रोकी