भारतीय हैकर्स ने पाक के स्वतंत्रता दिवस पर दी सौगात, पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक हैक

TheRepublicIndia : आर्टिकल 370 पर बौखलाए पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस घोषित करने का फैसला किया जिसके बाद भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. और पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक First MicroFinance Bank-Pakistan को हैक कर लिया। 

पाकिस्तान के इस ऐलान का जवाब Team Neo.Sec और Anonymous ने दिया। इन्होंने पाकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक को आज स्वतंत्रता दिवस पर हैक कर दिया और यह संदेश लिख दिया।

आपको बता दें कि इस हैक में Team Neo.Sec और Anonymous का उद्देश्य भारत के विरूद्ध पाकिस्तान की हरकत के लिए पाकिस्तान सरकार को सावधान करना था।Team Neo.Sec और Anonymous का कहना है कि अगर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और दोबारा ऐसी कोई भी हरकत की तो ये भारतीय हैकर्स पाकिस्तान के पूरे आई. टी. इंफ्रास्ट्रक्चर को ध्वस्त कर देंगे।


यह भी पढ़ें…

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत

पाक की बौखलाहट आई सामने, समझौता एक्सप्रेस बीच में रोकी

1,582 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एडीएम ने की प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की बैठक

Wed Aug 14 , 2019
अमेठी। अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की बैठक किया. बैठक में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना असंगठित क्षेत्र के श्रमिक, कामगारों व पंद्रह हजार रुपये से कम मासिक कमाई करने वालों के लिए वरदान साबित होगी. यह योजना […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media