होम / गोरखपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, आपको देखकर गुस्सा आ जाएगा

गोरखपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, आपको देखकर गुस्सा आ जाएगा

Report By: Dhanesh Nishad गोरखपुर। रामजी पांडे नाम के व्यक्ति ने गोरखपुर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करके पुलिस का बेरहम चेहरा उजागर किया है. इनका आरोप है कि बेलघाट थाना अंतर्गत पूरी बाजार चौकी इंचार्ज आशीष मिश्रा ने इनके समधी से पैसा लेकर इन्हें पट्टों से पीटा और मार-मारकर अधमरा कर दिया. रामजी पांडे […]

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर। रामजी पांडे नाम के व्यक्ति ने गोरखपुर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करके पुलिस का बेरहम चेहरा उजागर किया है. इनका आरोप है कि बेलघाट थाना अंतर्गत पूरी बाजार चौकी इंचार्ज आशीष मिश्रा ने इनके समधी से पैसा लेकर इन्हें पट्टों से पीटा और मार-मारकर अधमरा कर दिया.

रामजी पांडे ने बताया कि मेरा बेटा मनोज पांडे जिसकी शादी दिवाकर शुक्ला की बेटी से हुई है. दिवाकर शुक्ला अपनी बेटी से पैसे लेता है और मेरे बेटे की कमाई खा जाता है. 2 सितंबर को मेरा समधी दिवाकर शुक्ला मेरे घर आया और मुझसे विवाद करने लगा. मामला कुरी बाजार चौकी पर पहुंचा जहां चौकी इंचार्ज को मेरे समधी ने पैसा देकर अपने पक्ष में कर लिया चौकी इंचार्ज आशीष मिश्रा ने मुझे लात घुसे मुक्के से पीटा और 151 में चालान करने के बाद मेरा डॉक्टरी कराके हवालात में बंद कर दिया कुछ देर बाद सुधाकर यादव सिपाही के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज कुरी बाजार आशीष मिश्रा ने मुझे बेरहमी से तत्वों से पीटना शुरू कर दिया. इस बुरे व्यक्ति ने मीडिया के सामने नग्न होकर अपने जख्मों को दिखाया और गुहार लगाई कि चौकी इंचार्ज के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.