Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाश की टांग में गोली लगने से हुआ घायल

पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाश की टांग में गोली लगने से हुआ घायल

TheRepublicIndia : पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश टांग में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके कब्जे से तमंचा, खोखा और जिंदा कारतूसों समेत बाइक बरामद होने के साथ ही करीब पौने दो माह पहले रसोई गैस एजेंसी के मुनीम से हुई लूट का खुलासा भी हुआ है. गढ़ क्षेत्र के गांव पावटी के […]

TheRepublicIndia : पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश टांग में गोली लगने से घायल हो गया, जिसके कब्जे से तमंचा, खोखा और जिंदा कारतूसों समेत बाइक बरामद होने के साथ ही करीब पौने दो माह पहले रसोई गैस एजेंसी के मुनीम से हुई लूट का खुलासा भी हुआ है.

गढ़ क्षेत्र के गांव पावटी के जंगल में मंगलवार की रात को लूटपाट के मकसद से घूम रहे बदमाशों की सूचना मिलते ही गढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसे देख बदमाश दोनों बदमाश बाइक को सड़क पर छोड़कर गन्ने की फसल में घुसकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाने लगे.. इंस्पेक्टर राजपाल तोमर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर जवाब में फायरिंग की, जिसमें टांग में गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा मगर उसका दूसरा साथी गन्ने की फसल में छिपकर फरार हो गया.

मुठभेड़ होने की खबर मिलते ही सीओ अशोक शुक्ल भी मौके पर पहुंच गए, जिनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने काफी देर तक फसलों में खोजबीन की मगर फरार हुए बदमाश का कोई भी अता पता नहीं लग पाया. इंस्पेक्टर राजपाल तोमर ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान टांग में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश नौशाद निवासी गांव मंडौला थाना ट्रोनिका सिटी गाजियाबाद का रहने वाला है, जिसने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि 25 जून को उसने कार में सवार होकर अपने साथियों के साथ मिलकर गढ़ के नक्का कुआं रोड पर भारत गैस एजेंसी के मुनीम विपिन निवासी पावटी से करीब 1.05 लाख की रकम लूटी थी.

इंस्पेक्टर ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश के कब्जे से तमंचा, खोखा और जिंदा कारतूस समेत बाइक भी बरामद हुई है, जिसके खिलाफ हत्या की कोशिश और शस्त्र अधिनियम समेत लूटपाट का केस दर्ज कर उसे गढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाश के फरार साथी का नाम संजीव उर्फ बच्ची निवासी गांव राजपुर थाना बड़ौत जनपद बागपत बताया गया है.


यह भी पढ़ें…

अमेठी: मंदिर प्रशासन की अनदेखी, माँ कालिकन धाम अमृत कुंड की मर रही है मछलियां

पिछले बारह घंटों में तीन हत्याओं से थर्रा गया उत्तर प्रदेश

मॉडल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक के अनोखा जन्मदिन का सेलीब्रेशन, देखें यहां