चुनाव जीतने पर पर सबसे पहले सिंचाई, पेयजल और फूड प्रोसेसिंग प्लांट स्थापित किया जाएगा: अनुप्रिया पटेल

  • चुनाव जीतने पर पर सबसे पहले सिंचाई, पेयजल और फूड प्रोसेसिंग प्लांट स्थापित किया जाएगा: अनुप्रिया पटेल
  • राज्यसभा सांसद रामसकल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में एनडीए सरकार बनाने की अपील की
  • जनपद के पांच विधानसभा क्षेत्रों में खुले चुनाव कार्यालय

मिर्जापुर, 30 अप्रैल:  भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को राजगढ़ स्थित पटेल नगर बाजार में राधेश्याम के मकान में खोले गए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया, उद्घाटन के दौरान उन्होंने कहा कि,‘चुनाव जीतकर आने पर मेरी सबसे पहली प्राथमिकता क्षेत्र में सिंचाई, पेयजल के साथ ही फूड प्रोसेसिंग प्लांट स्थापित करवाने की कोशिश होगी, ताकि मड़िहान क्षेत्र में टमाटर और अन्य सब्जियों की खेती करने वाले युवकों को रोजगार के साथ साथ किसान भाइयों को अपनी उपज की बेहतर कीमत मिल सके और किसान भाई आर्थिक तौर से मजबूत हो सके।’

पांच स्थानों पर खोले गए चुनाव कार्यालय:

भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी के तौर पर अनुप्रिया पटेल ने मड़िहान के राजगढ़ के अलावा अहरौरा नगर स्थित पट्‌टी कलां के राधेश्याम के मकान में, छानबे विधानसभा क्षेत्र के लालगंज स्थित राजन सेठ का मकान में, चुनार विधान सभा क्षेत्र के चुनार नगर में पीएन कुशवाहा के मकान में, मझवां विधान सभा क्षेत्र के कछवां नगर स्थित कृष्ण कुमार सिंह के मकान में चुनाव कार्यालय का उद्धाटन किया।

इस मौके पर अनुप्रिया पटेल ने जनपद में पिछले पांच सालों के दौरान किए गए महत्वपूर्ण विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच साल के दौरान जनपद में काफी बदलाव हुआ है। जनपद में नया केंद्रीय विद्यालय, नया मेडिकल कॉलेज, बुजुर्गों व दिव्यांगों को 8 हजार से ज्यादा कृत्रिम उपकरण वितरित, किडनी रोगियों के लिए डायलिसिस सेंटर, हृदय रोगियों के लिए सीसीयू का शुभारंभ कराया गया। इसके अलावा जनपद के प्रमुख रेलवे स्टेशन मिर्जापुर व विंध्याचल रेलवे स्टेशन का सौंदर्यीकरण कराया। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनपदवासियों को आश्वासन दिया कि अगली बार चुनाव जीतकर आने पर उनकी पहली प्राथमिकता जनपद में रोजगार परक उद्योगों को गति देने की होगी।

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य  रामसकल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा व अपना दल (एस) व निषाद पार्टी के कार्यकर्ता जुट जाए और घर-घर तक लोगों को विकास कार्यों के बारे में जानकारी दें। भाजपा अध्यक्ष  बृजभूषण सिंह ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष इस समय मुद्दा विहीन हो गया है। विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है।उन्होंने कहा कि जो कल तक एक दूसरे का जानी दुश्मन थे, आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए एकजुट हुए हैं।

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य  रामसकल, अपना दल एस के जिलाध्यक्ष  रमाकांत पाटेल, भाजपा के जिलाध्यक्ष  बृजभूषण सिंह, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य  लाल बहादुर सिंह, अपना दल एस प्रदेश सचिव  रमाशंकर सिंह पटेल, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य  जवाहर लाल पटेल, हरिशंकर सिंह पटेल, जगदीश सिंह पटेल, घनश्याम सिंह, डॉ.एसपी पटेल, मेघनाथ पटेल, संतोष दूबे, जयप्रकाश उपाध्याय, दिनेश प्रताप सिंह, मिथलेश सिंह, ओम जी, उदय पटेल, सोनू सिंह, तुलसी दास पाल, नंद लाल केसरी, दिनेश कुमार सिंह, रमेश पटेल, सभासद समर्थ सिंह पटेल , अवधेश पाल, गुद्दर पाल, सुजीत पटेल, अवधेश पटेल, कृष्ण कुमारी विश्वकर्मा इत्यादि वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।

264 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आर्मी जवान के घर में चोरी, ड्यूटी से घर आकर इंसाफ के लिए अधिकारियों के काट रहा चक्कर

Wed May 1 , 2019
TheRepublicIndia/गाजियाबाद: सिक्किम में भारत और चाइना के बॉर्डर पर तैनात एक भारतीय जवान को गाजियाबाद पुलिस की लापरवाही की वजह से अपनी ड्यूटी छोड़कर घर आना पड़ा.जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा इलाके में रहने वाले कैप्टन हेमंत कुमार यादव भारतीय सेना में सिक्किम बॉर्डर पर कार्यरत […]
आर्मी जवान के घर में चोरी, ड्यूटी से घर आकर इंसाफ के लिए अधिकारियों के काट रहा चक्कर


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media