Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / यूपी तो क्या देश में भी कोई मुझसे बड़ा कोई गुंडा नहीं, डॉन ब्रजेश, मुख्तार अंसारी मेरे दरबारी

यूपी तो क्या देश में भी कोई मुझसे बड़ा कोई गुंडा नहीं, डॉन ब्रजेश, मुख्तार अंसारी मेरे दरबारी

हरदोई। नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ अक्सर ही मोर्चा खोलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब बड़ा ऐलान किया है। हरदोई के गांधी भवन मैदान में बुधवार को वंचित बहुजन समाज एकता रैली में पधारे ओमप्रकाश राजभर ने अपने को देश का सबसे […]

हरदोई। नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ अक्सर ही मोर्चा खोलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब बड़ा ऐलान किया है। हरदोई के गांधी भवन मैदान में बुधवार को वंचित बहुजन समाज एकता रैली में पधारे ओमप्रकाश राजभर ने अपने को देश का सबसे बड़ा गुंडा बताया है।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार पर दबाव बनाने के प्रयास में रहे प्रदेश सरकार से बर्खास्त मंत्री ओमप्रकाश राजभर प्रदेश में अपना जनाधार तलाश रहे हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार से बर्खास्त ओमप्रकाश राजभर ने हरदोई में बुधवार को अपने को देश का सबसे बड़ा गुंडा बताया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कोई नाऊ छूरा लेकर हमको डरवा रहा है तो कोई तीर-धनुष लेकर हमको धमका रहा है। इन लोगों को शायद मालूम नहीं कि उत्तर प्रदेश व देश में हमसे बड़ा गुंडा कोई नहीं है। 

राजभर ने कहा कि यूपी तो क्या देश में भी कोई मुझसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन बने ब्रजेश सिंह के साथ ही साथ मुख्तार अंसारी मेरे दरबारी हैं। यह सब मुझे बड़ा भाई मानते हैं। यह सब मेरे आगे अभी बहुत छोटे हैं। राजभर ने कहा कि मैं तो किसी से भी नहीं डरता हूं। अपना मिशन अगला विधानसभा चुनाव है। 

राजभर ने कहा कि भाजपा भी अब कांग्रेस के पदचिह्नों पर है। इनको किसी भी किसान तथा गरीब की चिंता नहीं है। कांग्रेस की तरह ही भाजपा भी विरोधी दलों को सीबीआइ, ईडी तथा एसआइटी का डर दिखा रही है। अब भाजपा से पूर्व सांसद तथा केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में तो हद हो गई है। शाहजहांपुर की पीड़िता को डराया जा रहा है। सरकार को तो पीड़िता के साथ होना चाहिए, लेकिन सरकार यौन शोषण तथा दुष्कर्म के आरोपी के साथ खड़ी है। पीड़िता तो जेल में है और आरोपी अस्पताल में आराम कर रहा है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उन्होंने समाज की खातिर मंत्री पद त्याग दिया। उन्होंने कहा कि हम तो शराब बंद करने को लेकर अभियान चला रहे थे। हम तो चाहते हैं जैसे सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया वैसे ही देश में शराबबंदी कर दें। प्रधानमंत्री गुजरात से हैं तो वहां शराबबंदी लागू करवा दी। गरीबों के हितैषी हैं तो यहां पर भी करके दिखाएं।