बड़ी शर्मनाक बात…पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत…

जहाँ एक तरफ पुलिस प्रशासन को सुरक्षा का प्रतीक माना जाता है वहीँ अगर पुलिस हिरासत में किसी युवुक की मौत हो जाती है तो वाकई ये पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी शर्मनाक बात है। जी हाँ आपको बताते चले की कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जनपद लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाने में, जहाँ थाना परिसर में लगे पेड़ से लटक कर विवेक वर्मा नमक युवुक ने फांसी लगाली।

रिपोर्ट: सरफराज़ आलम

लखीमपुर खीरी: मामला लखीमपुर खीरी का है जहां मृतक विवेक वर्मा को युवती को भगाने के मामले में थाने लाया गया था। थाने में लाने के बाद उसे इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली।

प्रतीकात्मक फोटो

परिजनों का आरोप है की मृतक विवेक को छोड़ने के नाम पर हैदराबाद थाने की पुलिस चार दिन से पैसो के लेन देन की बोली लगा रही थी। वहीँ परिजनों का ये भी आरोप है की मृतक विवेक को इतना ज़्यादा प्रताड़ित किया गया की उसने तंग आकर थाणे परिसर में ही लगे पेड़ पे फँसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। सूत्रों की माने तो अपराधियों को लेकर सौदेबाज़ी के मामले में पहले से ही बदनाम है हैदराबाद पुलिस।

अब सवाल ये उठता है कि किया वाकई विवेक का जुर्म इतना बड़ा था कि पुलिस द्वारा उसे इतना प्रताड़ित किया गया की विवेक ने आत्म हत्त्या कर ली? या फिर इसके पीछे कोई दूसरी साज़िश है? इसकी जानकारी तो इन्वेस्टीगेशन के बाद ही पता चलेगी लेकिन अभी से गली कूचों मे लोग पुलिस की भूमिका पे संदेह करते देखे जा रहे है।

302 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार के हत्थे चढ़े उन्नाव डीएम देवेन्द्र पाण्डेय

Sat Feb 22 , 2020
उन्नाव: बेसिक शिक्षा विभाग के कमपोजिट ग्रांट में हुए भीषण घोटाले की परतें जब खुलना शुरू हुई तो जिले के मुखिया जिलाधिकारी महोदय के ऊपर निलंबन की गाज गिरी इसमें भी एक ही फर्म के नाम से पूरे जनपद मैं कंपोजिट ग्रांट में भीषण घोटाला उजागर हुआ इसी प्रकार से […]
सरकार के हत्थे चढ़े उन्नाव डीएम देवेन्द्र पाण्डेय

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media