Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / गोण्डा में जे. आर. एफ. एवं नेट परीक्षा के लिए निःशुल्क कोचिंग की शुरूआत

गोण्डा में जे. आर. एफ. एवं नेट परीक्षा के लिए निःशुल्क कोचिंग की शुरूआत

Report By: Mahesh Gupta गोंडा। लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज के भूगोल विभाग द्वारा विभागाध्यक्ष डॉ. रंजन शर्मा के नेतृत्व में विभागीय सहयोगी प्राध्यापकों अवधेश वर्मा, डॉ अजीत मिश्र, डॉ रामिंत पटेल, अमरेश वर्मा और सूरज तिवारी के शैक्षिक सहयोग से विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की जे. आर. एफ. एवं नेट परीक्षा के लिए निःशुल्क कोचिंग […]

Report By: Mahesh Gupta

गोंडा लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज के भूगोल विभाग द्वारा विभागाध्यक्ष डॉ. रंजन शर्मा के नेतृत्व में विभागीय सहयोगी प्राध्यापकों अवधेश वर्मा, डॉ अजीत मिश्र, डॉ रामिंत पटेल, अमरेश वर्मा और सूरज तिवारी के शैक्षिक सहयोग से विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की जे. आर. एफ. एवं नेट परीक्षा के लिए निःशुल्क कोचिंग शुरू कराई गई है।
डॉ रंजन शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय के भूगोल विभाग की प्रयोगशाला में प्रत्येक गुरुवार और शुक्रवार को दोपहर 2:00 बजे से 4:00 बजे तक ये कक्षाएं संचालित होंगी।

परास्नातक विद्यार्थियों के लिए प्रदान की जाने वाली यह सुविधा विश्वविद्यालयों- महाविद्यालयों में प्राध्यापक बनने के इच्छुक प्रतियोगियों को राह दिखाएगी।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.वंदना सारस्वत ने भूगोल विभाग के इस आयोजन के लिए शुभाशंसा व्यक्त की और इसे प्रेरक पहल कहा।

मुख्य नियंता डॉ जितेंद्र सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह सराहनीय कदम है और उक्त निर्धारित समय में आने वाले परास्नातक कर चुके प्रतियोगी छात्रों को महाविद्यालय के यूनिफार्म से छूट रहेगी। यह जानकारी डिग्री कालेज के मीडिया प्रभारी डॉ. शैलेंद्र नाथ मिश्र ने दिया।