Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / कानपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में जीत प्रताप सिंह जन सैलाब के साथ पहुंचे

कानपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में जीत प्रताप सिंह जन सैलाब के साथ पहुंचे

कानपुर । शास्त्रीय नगर स्थित सेंट्रल पार्क में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने हेलीकॉप्टर से आए और स्थानीय नेताओं ने उनका स्वागत किया। अरबों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण के बाद पार्टी के पदाधिकरियों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपाइयों में अधिक उत्साह देखा गया वही भाजपाई जनसभा में […]

कानपुर । शास्त्रीय नगर स्थित सेंट्रल पार्क में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने हेलीकॉप्टर से आए और स्थानीय नेताओं ने उनका स्वागत किया। अरबों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण के बाद पार्टी के पदाधिकरियों के साथ बैठक की।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भाजपाइयों में अधिक उत्साह देखा गया वही भाजपाई जनसभा में अधिक से अधिक जनसैलाब लेकर पहुंचे.
भाजपा के चर्चित युवा नेता व पूर्व मेयर सरला सिंह के पुत्र नेता जीत प्रताप सिंह भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ विजयनगर कार्यालय से जुलूस निकालकर सभा स्थल तक पहुंचे.

जीत प्रताप ने बताया की कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वह अपने साथ 2500 समर्थकों को लेकर सभा में आये हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा की प्रिंटेड t-shirt और टोपी भी बनवाई जो सभी कार्यकर्ता पहनकर कार्यक्रम स्थल पर आए हैं. जीत प्रताप ने सीएम से मुलाकात की और गोविंद नगर विधानसभा की समस्याओं को लेकर चर्चा भी की. वही जीत प्रताप के साथ अधिक जनसैलाब देखकर गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव की दावेदारी भी दिखी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अब घुसपैठिये देश से बाहर होंगे, केंद्र सरकार में पीएम और गृहमंत्री ने अनुच्छेद 370 व 35 ए को खत्म करके एतिहासिक काम किया है। उन्होंने कानपुर के लोगों से शहर को प्लास्टिक मुक्त बनाने की अपील की है। वह सोमवार की सुबह शास्त्री नगर के सेंट्रल पार्क में सभा को संबोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन्होंने कश्मीर में सालों तक राजनीतिक लाभ लेकर अनुच्छेद 370 व 35 ए को लागू रहने दिया, उससे आंतकवाद को बढ़ावा मिला। अब अनुच्छेद को खत्म कर दिया गया है और बहुत जल्द देश के अंदर आंतकवाद खत्म होगा। एनआरसी मुद्दे पर उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को अब देश से बाहर कियाया जाएगा, इस दिशा में कवायद शुरू हो चुकी है।

मां गंगा को याद करते उन्होंने कहा कि गंगा की अविरलता और निर्मलता तब देखने को मिली जब कुंभ का आयोजन सफलतापूर्वक हुआ। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इस शहर में भी जल्द ही मेट्रो चलेगी। सीएम ने शहरवासियों से अपील की कि प्लास्टिक और पॉलीथिन का प्रयोग बिल्कुल न करें। नमामि गंगे परियोजना के तहत शहर के घाटों को सुंदर बनाया जा रहा है। संबोधन खत्म करते समय भी सीएम ने आह्वान किया कि शहर को प्लास्टिकमुक्त बनाना है।
मंच पर प्रदेश अध्य्क्ष स्वतंत्र देव सिंह औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, महापौर प्रमिला पांडेय, प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण, सांसद सत्यदेव पचौरी, कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी, प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई आदि मौजूद रहे।