पत्रकार ने दी इंसानियत की मिसाल, गंभीर रूप से घायल सिपाही को पहुंचाया अस्पताल

TheRepublicIndia : रात्रि ड्यूटी पर जा रहे स्थानीय थाने का सिपाही सड़क हादसे में गम्भीर रुप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचे एक पत्रकार ने इन्सानियत की मिसाल पेश करते हुए सिपाही को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. जहाँ डाक्टरों ने सिपाही की गम्भीर हालत के चलते उसे ट्रामा सेण्टर भेज दिया है.

जैदपुर कोतवाली पर हल्का नम्बर दो में तैनात सिपाही धर्मेन्द्र शुक्रवार की देर शाम रात्रि ड्यूटी करने के लिए जा रहा था. कि तभी सिपाही की बाइक जैदपुर से सिद्धौर जाने वाले मुख्य मार्ग पर गहरे गडढ़े में जा घुसी. जिससे सिपाही बाइक सहित काफी दूर जा कर रोड़ के किनारे पड़े लकड़ी के बोटों से टकरा गया. जिससे उसके शरीर व सिर में गम्भीर चोटें आई है. हादसा इतना जबरदस्त था कि जिसकी आवाज सुनकर आस पास के सैकड़ों लोग दौड़ पड़े. लेकिन गम्भीर रूप से घायल सिपाही की कोई मदद करने वाला आगे नहीं आया. इतने में पत्रकार अबू तलहा अंसारी ने इन्सानियत के फर्ज को निभाते हुए एम्बुलेंस को बुलाया और खून से लथपथ सिपाही धर्मेन्द्र को उठा कर उसे आनन फानन सीएचसी जैदपुर पहुचा. हालत गम्भीर होने के कारण मौजूद डाक्टरों ने सिपाही को ट्रामा सेण्टर रिफर कर दिया. पत्रकार अबू तलहा के इस सराहनीय कार्य की पुलिस कप्तान व पुलिस प्रशासन व कस्बा सहित आस पास के लोग कर रहें है.


रिपोर्ट : अबू तलहा

यह भी पढ़ें…

सड़क हादसा : तेज़ रफ़्तार डंफ्फर ने स्कारपियों को मारी टक्कर, चार घायल

राहुल गांधी की नगरी से बाबा का ऐलान, योगी जल्द बनाएंगे राम मंदिर

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौके पर मौत

 

235 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्जनपदीय महिला चोर गैंग गिरफ्त में

Sat Aug 17 , 2019
गोरखपुर। पुलिस ने महिलाओं के एक ऐसे अंतर्जनपदीय महिलाओं के गैंग को पकड़ने में कामयाबी पाई,जो महिलाओं को ऑटो से यात्रा करते समय उनके अगल बगल यात्रा करने के बहाने बैठ कर बातों बातों में उनके पास कीमती सामान पर्स उड़ा देती थी.  इसके बाद बीच रास्ते मे ऑटो से उतर […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media