Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / ‘कच्छा बादाम’ गायक भुबन बड्याकर ने एक बार फिर अपने ही एक्सीडेंट पर गाना बनाकर सुर्खियां बटोरीं

‘कच्छा बादाम’ गायक भुबन बड्याकर ने एक बार फिर अपने ही एक्सीडेंट पर गाना बनाकर सुर्खियां बटोरीं

कच्चे बादाम गाकर रातों-रात मशहूर हुए भुबन बडायाकर एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में भुबन बडायाकर एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे, अब उन्होंने इस पर एक नया गाना कंपोज किया है। इस गाने के बोल हैं ‘अमर नूतन गाड़ी’ यानी ‘मेरी नई गाड़ी। गाने के बोल भले ही लोगों को […]

कच्चे बादाम गाकर रातों-रात मशहूर हुए भुबन बडायाकर एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में भुबन बडायाकर एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे, अब उन्होंने इस पर एक नया गाना कंपोज किया है। इस गाने के बोल हैं ‘अमर नूतन गाड़ी’ यानी ‘मेरी नई गाड़ी। गाने के बोल भले ही लोगों को समझ में न आए लेकिन फैंस इसकी धुन पर थिरकने लगे हैं.

इस गाने में भुबन ने अपने एक्सीडेंट की पूरी कहानी गाई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

बता दें कि भुबन बडाईकर ‘कच्चा बादाम’ गाते हुए मूंगफली बेचकर अपनी आजीविका चलाते थे। एक बार जब वह ‘कच्चा बादाम’ गाते हुए मूंगफली बेच रहे थे तो किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। भुबन का यह वीडियो वायरल हुआ और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गए।

हाल ही में भुबन बड्याकर एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे। दरअसल, वह कार चलाना सीख रहा था और उसी दौरान हादसा हो गया। भुबन को पास के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुबन बड्याकर को सीने के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक सेकेंड हैंड कार खरीदी थी, जिसे वह चलाना सीख रहे थे।