Kalank Song: ‘घर मोरे परदेसिया’ गाना रिलीज, माधुरी-आलिया के लुक ने किया कमाल

TheRepublicIndia:  बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म कलंक का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज हो गया है. श्रेया घोषाल और वैशाली महाड़े की आवाज में गाए गए इस गाने में म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. गाने में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और वरुण धवन हैं. आलिया ने इस गाने में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है. आलिया को इस अवतार में आप पहली बार देखेंगे. गाने के बीच में आपको माधुरी और आलिया के बीच जुगलबंदी भी देखने को मिलेगी। गाने को कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा ने किया है.इस गाने को देखकर फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है। गाने की शुरुआत माधुरी से होती है.

बता दें कि इस फिल्म में माधुरी, आलिया और वरुण के साथ आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए आलिया और वरुण चौधी बार साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म में काम कर चुके हैं.

लुक
लुक की अगर बात करें तो आलिया इसमें वाइट लहंगे में सिंपल लुक में दिख रही हैं. वहीं माधुरी बहार बेगम के किरदार में हैवी पेस्टल लहंगे में नजर आ रही हैं. माधुरी ने अपने किरदार के मुताबिक हैवी जूलरी और मेकअप कैरी किया है. वरुण धवन भी इस गाने में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. वह आंखों में काजल डाले लाल कुर्ते में दिख रहे हैं.

851 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Loksabha Election 2019 : मायावती के बाद अखिलेश का भी कांग्रेस पर हमला, कहा- बीजेपी को हराने में हम काफी

Mon Mar 18 , 2019
TheRepublicIndia: कांग्रेस के महागठबंधन के लिए यूपी में सात सीटें छोड़ने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए गठबंधन बनाने के बाद मायावती के साथ अखिलेश यादव भी बेहद सक्रिय हैं. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के […]
Loksabha Election 2019 : मायावती के बाद अखिलेश का भी कांग्रेस पर हमला, कहा- बीजेपी को हराने में हम काफी

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media