होम / कानपुर: “कुकिंग आइडल सीजन-3” के ऑडिशन ने ही मचाया धमाल, तो क्या होगा अब फाइनल का हाल

कानपुर: “कुकिंग आइडल सीजन-3” के ऑडिशन ने ही मचाया धमाल, तो क्या होगा अब फाइनल का हाल

Report By: Shubham Gaur & Sakshi Sharma कानपुर: आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका घर के सभी मास्टर सेफ को बड़ा इंतजार रहता है. आज शहर के The Leisure House में  कुकिंग आइडल सीजन-3 के ऑडिशन के लिए सेफ की भीड़ ही उमड़ पड़ी. इसका आयोजन “कविता कुकिंग कुकरी क्लासेज” की तरफ से किया गया.  65 प्रतिभागी […]

Report By: Shubham Gaur & Sakshi Sharma

कानपुर: आखिरकार वह दिन आ ही गया जिसका घर के सभी मास्टर सेफ को बड़ा इंतजार रहता है. आज शहर के The Leisure House में  कुकिंग आइडल सीजन-3 के ऑडिशन के लिए सेफ की भीड़ ही उमड़ पड़ी. इसका आयोजन “कविता कुकिंग कुकरी क्लासेज” की तरफ से किया गया. 

सभी प्रतिभागियों के साथ टीम रिपब्लिक इंडिया

65 प्रतिभागी हुए शामिल

कार्यक्रम की आयोजक और नेशनल सेलेब्रिटी सेफ कविता सिंह ने बताया कि इस ऑडिशन में 65 प्रतिभागी शामिल हुए. इस दौरान सभी प्रतिभागियों ने अपने हाथों से बनाए खाने को जजों का चखाया. प्रतिभागियों ने  इतना स्वादिष्ट खाना बनाया था कि जजों के सामने समस्या यह आ गई कि आखिर किसी शामिल किया जाए. 

पुरूष प्रतिभागी नहीं रहे पीछे

आज के ऑडिशन में महिलाओं से ज्यादा उत्साह पुरूषों में देखने को मिला. कई पुरूषों ने खाना तो ऐसा बना दिया था कि जजों के साथ ही ऑडियंस भी उंगली चाटती रह गई. 

बाकी 2 राउंड के बाद मिलेगा विनर

जज सेफ मनीष राज ने बताया कि आज के ऑडिशन से 30 लोगों को चुना गया है.  इसके बाद 7 सितंबर को होने फाइनल राउंड से पहले राउंड में 30 में से 10 लोगों को चुना जाएगा. आखिरी राउंड के बाद ही कुकिंग आइडल सीजन-3 का विनर मिलेगा. 

शानदार ईनाम के साथ ही ढेरों गिफ्ट

कुकिंग आइडल सीजन-3 के विनर को शानदार ईनाम के साथ ही ढेरों गिफ्टस भी दिए जाएंगे. इसके साथ ही रनरअप रहने वालों को भी ढेरों ईनाम दिए जाएंगें.  सेफ अल्का सिंह ने बताया कि इससे पहले भी कुकिंग आइडल के दो सी़जन आयोजित किए जा चुके हैं. दोनों में शहरवासियों ने जमकर भागीदारी की थी. जिसके बाद इसका तीसरा सीजन भी किया जा रहा है.