Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / कानपुर: आग से जलकर महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप

कानपुर: आग से जलकर महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप

कानपुर।  चकेरी थानाक्षेत्र के सैनिक नगर में महिला की आग से जलकर संदिग्ध हालत में मौत हो गयी, वही परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने और न देने पर आग लगाकर मारने का आरोप लगाया. बिंदकी निवासी रामकिशोर गाँव मे ही खेती करते है. रामआसरे ने बताया कि नवम्बर 2013 को उन्होंने पुत्री रेनू […]

कानपुर  चकेरी थानाक्षेत्र के सैनिक नगर में महिला की आग से जलकर संदिग्ध हालत में मौत हो गयी, वही परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने और न देने पर आग लगाकर मारने का आरोप लगाया.

बिंदकी निवासी रामकिशोर गाँव मे ही खेती करते है. रामआसरे ने बताया कि नवम्बर 2013 को उन्होंने पुत्री रेनू (30) की शादी चकेरी थानाक्षेत्र के सैनिक नगर निवासी संदीप से की थी. शादी के 2 वर्षों तक तो सब ठीक था पर उसके बाद से संदीप की नौकरी छूट जाने के बाद ससुराल पक्ष ने रेनू को दहेज में पांच लाख रुपये और एक चार पहिया गाड़ी की मांग शुरू कर दी. रामआसरे के असमर्थता जताने पर रेनू को प्रताड़ित किया जाने लगा.

मृतका की फाइल फोटो

जली लाश के पास का सामान न जलना जांच का विषय

मृतिका के पिता ने बताया कि रेनू की मौत की खबर सुनकर वो लोग फौरन चकेरी आ गए. उन्होंने बताया की जिस जगह रेनू की लाश पड़ी थी उस जगह के आसपास का सारा सामान सही अवस्था मे था कही कोई सामान जला नही था. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि रेनू को कही और जलाकर वहां रखा गया है.

वही इंस्पेक्टर चकेरी रणजीत राय ने बताया कि शक के आधार पर ससुराली जनों को थाने में रोक लिया गया है. तहरीर मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी.