चाकूबाजी, पत्थरबाजी, और जमकर लड़ाई, हाल-ए-बीएचयू आज का यही रहा

Report By: Khursid Alam & Junaid Khan

वाराणसी काशी हिंदू विश्वविद्यालय में मैत्री जलपान चौराहे के पास किसी बात को लेकर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। कुछ देर बाद निष्कासित छात्र के द्वारा छात्रों पर चाकू से हमला कर दिया गया। हमले के बाद छात्रों का एक गुट मैत्री चौराहे पर धरने पर बैठ गया। थोड़ी ही देर बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम भी वहां पहुंच गई। इस दौरान छात्रों ने मैत्री चौराहे पर मौजूद एक फल की दुकान पर पत्थरबाजी भी की। प्रैक्टोरियल बोर्ड के काफी मान मनोबल के बाद छात्र माने और वहां से हॉस्टल की ओर चल दिए।

छात्रों का आरोप है कि छात्रों का आरोप निष्कासित छात्र को केवल परीक्षा देने की अनुमति प्रदान की गई थी। परीक्षा समाप्त होने के बाद भी अपराधिक किस्म का निष्कासित छात्र यहां घूमता रहता है और छात्रों में दहशत का माहौल उत्पन्न करता है। इसके बाद छात्र बिरला सी हॉस्टल में चले गए सुरक्षा की दृष्टि से बिरला सी के बाहर सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

183 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बैंड बाजा और घड़ी-घंट के साथ निकली अखण्ड ज्योति की शोभायात्रा में शामिल हुए सीएम योगी

Wed Sep 11 , 2019
Report By: Dhanesh Nishad गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर में बुधवार को मुख्यमंत्री गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में श्रीमद्भागवत महापुराण एवं अखण्ड ज्योति की शोभायात्रा निकाली गई। बैड बाजा और घड़ी-घंट के साथ निकली यात्रा में यजमान जवाहर कसौधन श्रीमद्भागवत पुराण को सिर पर लिए चल रहे थे, तो मंदिर के […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media