पी. चिदंबरम के बाद ईडी के दफ्तर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे

मुंब: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे को आज ‘कोहिनूर सीटीएनएल-आईएल ऐंड एफएस’ मामले में ईडी के सामने पेश होना है. राज ठाकरे अपने पूरे परिवार के साथ ईडी के दफ्तर के लिए निकल गए हैं. उल्लेखनीय है कि कोहिनूर सीटीएनएल इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में आईएल ऐंड एफएस द्वारा 450 करोड़ रूपये की इक्विटी निवेश और ऋण से जुड़ी कथित अनियमियतताओं की जांच के सिलसिले में ईडी ने राज ठाकरे को नोटिस जारी किया है.

महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना ने राज ठाकरे का समर्थन किया है. इस बीच मुंबई पुलिस की ओर से ठाणे में अविनाश जाधव समेत मनसे के कई बड़े नेताओं को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने ईडी के दफ्तर के बाहर धारा 144 लगा दी है. मनसे ने राज ठाकरे की पेशी को बदले की कार्रवाई बताया है.

ईडी ऑफिस के चारों तरफ पुलिस की बैरिकेटिंग

राज ठाकरे की पेश से पहले आज मुंबई पुलिस ने ऐहितिहातन तौर पर मनसे के बड़े पदाधिकारियों को हिरासत में लिया है. मनसे कार्यकर्ताओ का आरोप है कि रात भर घर के बाहर पुलिस खड़े रही और फोन करती रही. यह मानसिक प्रताड़ना है. बताया जा रहा है कि ईडी ऑफिस के आस पास चारों तरफ पुलिस की बैरिकेटिंग की गई है. मनसे के विरोध को देखते हुए मुंबई के हर बड़े चौराहे और प्रमुख सड़कों पर पुलिस मौजूद है. किसी विपरित परिस्थिती के लिए पुलिस तैनात है. हेलमेट, लाठी कवर के साथ सिपाही सड़कों पर मौजूद हैं.

149 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी: प्रशासन की अनदेखी ले लेगी हजारों लोगों की जान, कारण आप भी जान लीजिए

Thu Aug 22 , 2019
The Republic India- वैसे तो सरकार अपने आप धार्मिक स्थलों तथा जीवो को लेकर बहुत सतर्क दिखाती है तथा साफ-सफाई और सुरक्षा के लाख दावे करती किंतु अमेठी में इन सभी दावों की पोल खोलता संग्रामपुर ब्लॉक स्थित मां कालिका का धाम. जहां पर कल से लगातार मछलियों की मौत हो […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media