अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर किया गया गिरफ्तार

लखनऊ: अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुशील अंसल के पुत्र प्रणव अंसल को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि वो दिल्‍ली से लंदन AI 161 लंदन भागने की फिराक में था तभी उसे पकड़ा गया। बता दें कि लखनऊ के अंसल टाउनशिप घोटाले में सुशील अंसल सहित तीन अन्य निदेशकों के गिरफ्तारी की कवायद लखनऊ पुलिस की ओर से पहले से ही शुरू कर दी गई है। 

अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन पुत्र प्रणव अंसल को दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। लखनऊ अंसल टाऊनशिप में घोटाले और पैसा हड़प कर धोखाधड़ी करने के आरोप लगे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लुक आउट सर्कुलर जारी करवाया था। अंसल ग्रुप ने कहीं गरीबों का तो कहीं फौजियों का पैसा हड़पा था।  बताया जा हरा है कि प्रणव अंसल रविवार को लंदन AI 161 फ्लाइट से भागने की फिराक में था। उसे लखनऊ पुलिस द्वारा अपने विरुद्ध जारी लुक आउट सर्कुलर से अंजान था। जिसकी जानकारी प्रणव को नहीं थी। 

लगी हैं ये धाराएं 

प्रणव अंसल के विरूद्ध विभूतिखण्ड थाने में 406,420,467,468,471,504,506 की धाराओं में एफआईआर दर्ज है। वहीं इस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। डिटेन होने की सूचना मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने विभूति खंड थाने की टीम को दिल्‍ली एयरपोर्ट के लिए रवाना किया। 

298 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवरात्रि के पहले ही दिन मां की कृपा वाराणसीवासियों पर बरसी, सीएम ने किया उद्घाटन

Sun Sep 29 , 2019
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को बड़ी सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में अस्थाई अस्पताल का उद्घाटन किया है। यहां पर सुबह आठ से रात आठ बजे तक यानी 12 घंटा चिकित्सा सुविधा मिलेगी। उन्‍होंने […]
नवरात्रि के पहले ही दिन मां की कृपा वाराणसीवासियों पर बरसी, सीएम ने किया उद्घाटन


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media