Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / मथुरा: थाने के अंदर पति-पत्नी ने की आत्मदाह की कोशिस, दबंगों से थे परेशान

मथुरा: थाने के अंदर पति-पत्नी ने की आत्मदाह की कोशिस, दबंगों से थे परेशान

Report By: Vineet Kumar मथुरा। उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद (Mathura) में पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. आत्‍मदाह (Self Immolation) की कोशिश में जले दंपत्ति को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस (UP police) इस मामले पर कुछ […]

Report By: Vineet Kumar

मथुरा उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद (Mathura) में पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. आत्‍मदाह (Self Immolation) की कोशिश में जले दंपत्ति को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस (UP police) इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है.

जानकारी के मुताबिक मथुरा के सुरीर थाने में जोगेंद्र और उनकी पत्‍नी लंबे समय से शिकायत लेकर चक्‍कर काट रहे थे. गांव के दबंगों के खिलाफ उत्‍पीडन की शिकायत लेकर गई बार पुलिस से गुहार लगाने वाले दंपत्ति की जब नहीं सुनी गई तो परेशान होकर उन्‍होंने आत्‍मदाह की कोशिश की. दंपत्ति का आरोप था कि शिकायत के बावजूद पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रही थी.

बता दें कि सुरीर निवासी जोगेंद्र पेशे से मजदूरी हैं. उन्‍होंने पुलिस में कई बार शिकायत दी थी कि गांव का युवक उनके साथ कई महीनों से लगातार मारपीट और गाली-गलौज कर रहा है. लेकिन पुलिस थाने में कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया.