मथुरा: मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा, 24 घंटे से कम का लगा समय

मथुरा बलदेव थाना पुलिस ने ग्राम सैलखेडा के मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मोनिया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। मृतक मोनिया के आरोपी अमित की मां से अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी होने पर अमित ने मोनिया को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपी से हत्या में प्रयुक्त रॉड बरामद कर ली है और आरोपी को जेल भेज दिया है।

दरअसल, 22 सितंबर को मोनिया उर्फ मोहनवीर पुत्र करवा पहलवान (30) का शव गांव के ही भूरी सिंह के खेत में पडा मिला था। मोनिया के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो यह सामने आया कि अमित पुत्र रिषीपाल सिंह ने अवैध संबंधों के चलते मोनिया की हत्या की थी।

पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि ‘सात साल पहले उसका परिवार आगरा में किराए पर मकान लेकर रहता था और मोनिया उर्फ मोहन सिंह भी उनके साथ आगरा में ही रहता था। इसी दौरान मोनिया के अमित की मां से अवैध संबंध बन गए। अमित को इस बारे में पूरी जानकारी थी। आरोपी ने बताया कि 21 सितंबर को मोनिया घर आया और मां से कहा कि अमित को घर से बाहर भेज देना मैं रात को आऊंगा।

आरोपी ने बताया कि यह बात उसने सुन ली थी और तभी उसने मोनिया उर्फ मोहनवीर सिंह को जान से मारने का प्लान बना लिया था। अमित ने उसी दिन शाम को मोनिया उर्फ मोहनवीर को पटलौनी तिराहे पर शराब पिलाई और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अमित की निशानदेही पर लोहे की रॉड बाजरे के खेत से बरामद कर ली और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Report By: Vineet Kumar
280 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत समाजवादी पार्टी ने बढ़ी महंगाई के खिलाफ किया प्रदर्शन

Wed Sep 25 , 2019
वाराणसी । 25 सितम्बर को बढ़ी महंगाई के खिलाफ पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत समाजवादी पार्टी के पार्षद कमल पटेल , पूर्व पार्षद वरुण सिंह , ब्लॉक प्रमुख प्रवेश पटेल , युवजन सभा नि0 प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू , शिक्षक सभा नि0 जिलाध्यक्ष , नि0 कैंट विधानसभा अध्यक्ष विवेक यादव […]
the republic india


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media