Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / मथुरा: मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा, 24 घंटे से कम का लगा समय

मथुरा: मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा, 24 घंटे से कम का लगा समय

मथुरा। बलदेव थाना पुलिस ने ग्राम सैलखेडा के मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मोनिया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। मृतक मोनिया के आरोपी अमित की मां से अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी होने पर अमित ने मोनिया को मौत […]

मथुरा बलदेव थाना पुलिस ने ग्राम सैलखेडा के मोनिया उर्फ मोहनवीर की हुई हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मोनिया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। मृतक मोनिया के आरोपी अमित की मां से अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी होने पर अमित ने मोनिया को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपी से हत्या में प्रयुक्त रॉड बरामद कर ली है और आरोपी को जेल भेज दिया है।

दरअसल, 22 सितंबर को मोनिया उर्फ मोहनवीर पुत्र करवा पहलवान (30) का शव गांव के ही भूरी सिंह के खेत में पडा मिला था। मोनिया के सिर पर लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो यह सामने आया कि अमित पुत्र रिषीपाल सिंह ने अवैध संबंधों के चलते मोनिया की हत्या की थी।

पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि ‘सात साल पहले उसका परिवार आगरा में किराए पर मकान लेकर रहता था और मोनिया उर्फ मोहन सिंह भी उनके साथ आगरा में ही रहता था। इसी दौरान मोनिया के अमित की मां से अवैध संबंध बन गए। अमित को इस बारे में पूरी जानकारी थी। आरोपी ने बताया कि 21 सितंबर को मोनिया घर आया और मां से कहा कि अमित को घर से बाहर भेज देना मैं रात को आऊंगा।

आरोपी ने बताया कि यह बात उसने सुन ली थी और तभी उसने मोनिया उर्फ मोहनवीर सिंह को जान से मारने का प्लान बना लिया था। अमित ने उसी दिन शाम को मोनिया उर्फ मोहनवीर को पटलौनी तिराहे पर शराब पिलाई और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अमित की निशानदेही पर लोहे की रॉड बाजरे के खेत से बरामद कर ली और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Report By: Vineet Kumar