मथुरा : पीएम मोदी के कार्यक्रम स्‍थल वेटेरिनरी यूनिवर्सिटी पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ

आगरा मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मथुरा पहुंच चुके हैं। लखनऊ से सीधे हैलीकॉप्‍टर द्वारा वे मथुरा पहुंचे हैं। यहां पहुंचकर उन्‍होंने सबसे पहले पशु मेला स्‍थल का निरीक्षण किया। इसके बाद वे सीधे पीएम मोदी के कार्यक्रम स्‍थल वेटेरिनरी यूनिवर्सिटी पहुंचे। कुछ देर कार्यों को देखने के बाद बैठक के लिए रवाना हो गए। 

11 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी वेटेरिनरी यूनिवर्सिटी आने वाले हैं। कार्यक्रम में सीएम भी मौजूद रहेंगे। पीएम के दौरे की तैयारियों का निरीक्षण करने ही सीएम योगी यहां आए हैं।

पीएम मथुरा दौरे के दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं गो अनुसंधान संस्थान में खुरपका और मुंहपका जैसी पशुओं में फैलने वाली जानलेवा बीमारी की रोकथाम की योजनाओं की घोषणा भी करेंगे। इसी दिन पशु मेले का भी आयोजन किया जाएगा।

बुधवार को सीएम आगमन से पूर्व मंगलवार को पशुपालन व डेयरी विभाग भारत सरकार के सचिव अतुल चतुर्वेदी, प्रमुख सचिव पशुधन उत्तर प्रदेश बीएल मीणा, सरकार के पेयजल एवं सेनीटेशन, मंत्रलय जल शक्ति के अतिरिक्त सचिव अरुण भरोका वेटेरिनरी विवि पहुंचे थे। आइजी ए सतीश गणोश, डीएम सर्वज्ञराम मिश्र और एसएसपी शलभ माथुर ने कुलपति प्रोफेसर जीके सिंह के साथ वेटरिनरी यूनिवर्सिटी का दौरा किया था।

149 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाणिज्यिक व् अस्थाई बिजली हुई महंगी, फिक्स चार्ज 40 और मिनिमम चार्ज 50 रुपये तक बढ़ा

Wed Sep 4 , 2019
लखनऊ । वाणिज्यिक श्रेणी के उपभोक्ताओं की बिजली दरों में भी विद्युत नियामक आयोग ने बढ़ोतरी की है। फिक्स चार्ज में जहां 40 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की गई है वहीं मिनिमम (न्यूनतम) चार्ज में 50 रुपये तक का इजाफा किया गया है। इतना ही नहीं व्यापारियों को वाणिज्यिक प्रतिष्ठान […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media