होम / शुक्लागंज : श्री श्याम महोत्सव को लेकर हुई बैठक, तैयारी जोरों पर दिया अंतिम रूप

शुक्लागंज : श्री श्याम महोत्सव को लेकर हुई बैठक, तैयारी जोरों पर दिया अंतिम रूप

शुक्लागंज । श्री श्याम जी नवयुवक मित्र मंडल शुक्लागंज द्वारा आयोजित होने वाले 11वा श्री श्याम महोत्सव 2019 के आयोजन के तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। महोत्सव 2 नवंबर दिन शनिवार को आयोजन होना सुनिश्चित हुआ है महोत्सव की तैयारियों को लेकर सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्यक्रम का आयोजन किया […]

शुक्लागंज । श्री श्याम जी नवयुवक मित्र मंडल शुक्लागंज द्वारा आयोजित होने वाले 11वा श्री श्याम महोत्सव 2019 के आयोजन के तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। महोत्सव 2 नवंबर दिन शनिवार को आयोजन होना सुनिश्चित हुआ है महोत्सव की तैयारियों को लेकर सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है हर हर बार की भांति इस बार भी कार्यक्रम को और भव्य महोत्सव मनाया जाएगा । श्याम महोत्सव की सफलता को लेकर कमेटी के लोग काफी मेहनत कर रहे हैं।

श्री श्याम महोत्सव का आयोजन राजधानी मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस में होगा। कार्यक्रम शाम के समय शीश के दानी का भव्य शृंगार, अखंड ज्योत, छप्पन भोग, शाम सात बजे विशाल संकीर्तन, शाम आठ बजे से प्रसाद एवं भंडारा व भजन संध्या का भव्य आयोजन किया जाएगा। इस भजन संध्या में भक्तों को झुमाने के लिए भजन गायकों को भी आमंत्रित किया गया है बैठक में श्री श्याम जी नवयुवक मित्र मंडल के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Report By : Ankit Kushwaha