दर्जनों ग्रामीणों सहित प्रधान के भ्रष्टाचार के खिलाफ डीएम को ज्ञापन सौंपा

संवाददाता: दिवाकर सिंह

खबरों में हम बात करते हैं जनपद उन्नाव की जो आए दिन रेप कांड हो या भ्रष्टाचार ग्राम प्रधानों की दबंगई को लेकर सुर्ख़ियों में बना रहता है।

उन्नाव,विकासखंड हसनगंज ग्राम पमेधिया में सैकड़ों गरीब असहाय व्यक्ति ग्राम प्रधान रामदुलारी की भ्रष्टाचार की पोल वर्षों से खोलते नजर आ रहे हैं ग्राम प्रधान रामदुलारी प्रतिनिधि गोविंद ने आ पात्रों को प्रधानमंत्री आवास दिए जा रहे हैं।

पात्रों को प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ठेंगा दिखाया जा रहा हैं प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय में भी बंदरबांट किया जा रहा है दर्जनों शौचालय अपूर्ण पड़े हुए हैं और मनरेगा के नाम पर सैकड़ों व्यक्ति देश-विदेश अन्य जनपदों में रह रहे हैं लेकिन दबंग ग्राम प्रधान सैकड़ों मजदूरों के नाम से मनरेगा का पैसा डकार रहे हैं ग्राम विकास निधि से प्रधान द्वारा जमकर सरकारी खजाने का दुरुपयोग भी किया जा रहा है जिसकी शिकायत दर्जनों ग्रामीणों ने हसनगंज एसडीएम साहब को की एसडीएम साहब ने जांच के आदेश भी दिए।

अधिकारियों की मिलीभगत से प्रधान की भ्रष्टाचार की जांच को दबा दिया जाता है। जिसकी शिकायत गौ रक्षा इकाई जिलाध्यक्ष शिवराम पांडे और दर्जनों पीड़ित ग्रामवासी जनपद उन्नाव के तेजतर्रार डीएम महोदय रविंद्र कुमार से उम्मीद की आस लगा कर भ्रष्टाचार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। दर्जनों ग्राम प्रधान के सताए हुए आजाद ,राजेश,रामबाबू पिंटू,बृजेश,होशराम, नहक्कू,रूद्रेश,अंकित,छोटू, शिवराम,अमरनाथ,अजय कुमार आदि लोग शामिल रहे।

82 Post Views
The Republic India

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुरक्षा के लिए अधिवक्ता को बांटे मास्क

Wed Mar 18 , 2020
कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता दिखाते हुए भाजपा नेता विवेक सोनी की ओर से मुंसिफ कोर्ट में बैठने वाले अधिवक्ताओं को मास का वितरण किया गया इस समय कोरोना वायरस के चलते लोग परेशान है कोरोनावायरस से संक्रमण से बचने के लिए सैनिटाइजर के उपयोग वह हाथ मिलाने की जगह […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media