Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / मृतकों के परिजनों से परिजनों से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

मृतकों के परिजनों से परिजनों से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा बांसडीह: कोतवाली क्षेत्र के राजपुर गाँव के पास 24 फरवरी को सड़क हादसा में चार युवकों की मौत से जहाँ गांव में मातम छा गया। वहीं युवकों के मौत की सूचना पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सहोडीह गांव पहुँचकर मृतकों के परिजनों से मिले।और अपनी सम्बेदना […]

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा

बांसडीह: कोतवाली क्षेत्र के राजपुर गाँव के पास 24 फरवरी को सड़क हादसा में चार युवकों की मौत से जहाँ गांव में मातम छा गया। वहीं युवकों के मौत की सूचना पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सहोडीह गांव पहुँचकर मृतकों के परिजनों से मिले।और अपनी सम्बेदना प्रकट की।परिवार के लोगो को सांत्वना देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी लोग साथ खड़े हैं।

बताते चलें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के पास हुंडई कार और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई थी। वहीं एक युवक बुरी तरह घायल था जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

उनके साथ सम्बेदना प्रकट करने वालो में प्रदेश उपाध्यक्ष पुनीत पाठक,प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह,सुग्रीव राजभर,मानती राजभर,उमापति राजभर,अवधेश यादव,गुप्तेश्वर राजभर नीलम राजभर,माइकल राजभर,मिथलेश राजभर,राहुल सिंह आदि रहे।