Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / छात्राओं की सुरक्षा एवं उनकों सजग बनाने के लिए अमेठी प्रशासन की नई पहल

छात्राओं की सुरक्षा एवं उनकों सजग बनाने के लिए अमेठी प्रशासन की नई पहल

TRI अमेठी | छात्राओं पर बढ़ते अत्याचार तथा अपराधों पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विशेष कार्यक्रम चलाया जा रहा है। यह कार्यक्रम का नाम एसपीसी अर्थात स्टूडेंट पुलिस कैडेट दिया गया है।                     इस कार्यक्रम के तहत पुलिस की टीम द्वारा स्कूल […]

TRI अमेठी | छात्राओं पर बढ़ते अत्याचार तथा अपराधों पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विशेष कार्यक्रम चलाया जा रहा है। यह कार्यक्रम का नाम एसपीसी अर्थात स्टूडेंट पुलिस कैडेट दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस कार्यक्रम के तहत पुलिस की टीम द्वारा स्कूल में जाकर छात्राओं को जागरूक किया जाता है।जिसमें उनको यह भी बताया जाता है कि – किस प्रकार वह सामाजिक कुरीतियों से लड़ सकती हैं? और कैसे स्कूल से घर एवं घर से स्कूल आने जाने में रास्ते में मनचले तथा शोहदों के द्वारा आत्मरक्षा की जा सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसी क्रम में आज अमेठी कस्बा स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में पुलिस की टीम ने पहुंचकर छात्राओं को जागरूक किया। इसके साथ उनके मन में उत्पन्न डर को खत्म करने का भी प्रयास किया जाता है।यह कार्यक्रम प्रत्येक शनिवार को चलाया जाता है। जिसमें पुलिस की टीम पहुंचकर छात्राओं को जागरूक करती है। बाईट.. फूलकली गुप्ता( प्राचार्या) राजकीय बालिका इंटर कालेज अमेठी बाईट…. रवि शंकर तिवारी -सब इंस्पेक्टर कोतवाली अमेठी रिपोर्टर…. अरुण गुप्ता(अमेठी)