अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें हैं गलत, जानें पूरा सच…..

The Republic India:  बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग, कॉमेडी और डायलॉग के दम पर दर्शकों के दिलम में राज करने वाले दिग्गज कलाकर कादर खान पिछले कुछ दिनों से काफी बीमार चल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में उनके निधन की खबर की पुष्टि की गई थी जिसके बाद से कई मीडिया पोर्टल्स ने भी ये खबर चला दी थी। लेकिन कादर खान के बेटे सरफराज खान ने इस खबर को मात्र एक अफवाह बताते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा मेरे पिता कनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं।

सरफराज ने बताया है कि ‘ये सारी खबरें फर्जी हैं। इनमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। पापा को फिलहाल सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ रहा था जिसपर डॉक्टरों ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है। जिसके लिए डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हेल्थ पर नजर रख रही है।’ आपको जानकारी दे दें कि जो कादर खान को पीएसपी जैसी खतरनाक बीमारी हुई है। इस बीमारी में इंसान की शरीर की मूवमेंट, संतुलन, बोलने, निगलने, मनोदशा को काफी कमजोर कर देता है। यह डिसऑर्डर मस्तिष्क में नर्व सेल्स के नष्ट होने के कारण होता है।

सोशल मीडिया पर अफवाह तो उड़ ही रही थी साथ ही ऑल इंडिया रेडियो के ट्विटर पेज ने कादर खान के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना की। इसी के साथ ट्विटर पर फैन्स ने अपना दुख और शोक भी जताया। 

वहीं सोशल मीडिया पर लोग उनकी लम्बी उम्र की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इसी बीच कादर खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकि रवीना टंडन ने भी बिगड़ती तबीयत पर चिंता जताते हुए उनकी सलामती की दुआएं मांगी हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘कादर जी आप हमारी प्रार्थनाओं में बने हुए हैं और हम आपको याद कर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। हमने एक साथ कई बेहतरीन फिल्में की हैं और ये जानकर मुझे बेहद खुशी होगी कि आप अब ठीक हैं। भगवान आपको आशीर्वाद दे सर।’ 

271 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब नए लुक में नजर आएंगे नारायण बाग, बनाए जा रहे हैं कई छोटे बगीचे

Mon Dec 31 , 2018
The Republic India Jhansi अपनी हरियाली और सुंदरता के लिए प्रसिद्ध नारायण बाग अब एक नए रूप में है। 86 लाख रुपये में, 106 एकड़ का फैलाव 10 उद्यानों में बदल दिया गया है। इसके अलावा, आंवला, अमरूद और नींबू के छोटे बाग हैं, इसके अलावा देशी और विदेशी प्रजातियों […]
jhansi news, the republic india jhansi

Breaking News