Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / वोट से ज्यादा हो गए भाजपा के सदस्यों की संख्या, 18 करोड़ के पार पहुंची संख्या

वोट से ज्यादा हो गए भाजपा के सदस्यों की संख्या, 18 करोड़ के पार पहुंची संख्या

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा के सदस्यों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अनुसार भाजपा के सदस्यों की करीब 18 करोड़ हो गई है। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा अपने आप में एकमेव ऐसी पार्टी है, जो अपने ही बनाये हुए […]

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा के सदस्यों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अनुसार भाजपा के सदस्यों की करीब 18 करोड़ हो गई है।

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा अपने आप में एकमेव ऐसी पार्टी है, जो अपने ही बनाये हुए कीर्तिमान को अपने तप और कार्यकर्ताओं की ताकत से स्वयं ही तोड़ती हैं। पिछली बार सदस्यता अभियान में हमारी सदस्य संख्या 11 करोड़ पहुंची थी, इस बार 54 दिन चले सदस्यता अभियान में हमारी सदस्य संख्या करीब 18 करोड़ हो गई है।”

पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने लिखा, “मोदी जी ने 100 दिनों के इस नए कार्यकाल में जो कार्य करके दिखाया है, वो कांग्रेस पार्टी 70 साल में भी नहीं कर पाई। 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 एवं 35(A) के समाप्त होने से हम गर्व से कह सकते हैं कि भारत में ‘एक निशान, एक विधान, एक संविधान, एक प्रधान’ का सपना साकार हो गया।”