सीएम योगी पर ओमप्रकाश राजभर का प्रहार, बुलन्दशहर को बताया दंगाई का उदाहरण

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam

वाराणसी| निरन्तर योगी सरकार पर हमला बोलने वाले सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शनिवार को मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला बातचीत में उनसे पूछा गया कि योगी सरकार ने कहा कि हमारे सरकार में एक भी दंगे नही हुए है हम कैराना नही बनने देंगे।

इसपर उन्होंने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि जो दंगा करने वाले लोग थे वो सरकार में है तो दंगा कहा से होगा। जब उनसे पूछा गया कि ये लोग दंगाई है तो उन्होंने कहा उदाहरण देख लीजिए बुलन्दशहर। जिस विधायक सांसद को भाजपा कह रही थी कि मेरे पार्टी के नही है उन्ही को जमानत पर छूटने के बाद यही भाजपा नेता माला-फूल लेकर उनका स्वागत किये है। इनकी जवान का कोई भरोसा नही कब क्या कहते है कुछ ठीक नही। सीएम योगी पर कटाक्ष करते हुए बोले कि वो तो कहि रहे कि पढो लिखो पर नौकरी मत मांगो।

191 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी : 2 साल के बच्चे को लेकर दर-दर भटकते माता पिता, नहीं मिल रही है स्वास्थ्य सेवाएं

Sat Sep 7 , 2019
अमेठी में पोलियो का मामला सामने आया है नहीं मिल रही है स्वास्थ्य सेवाएं 1076 पर शिकायत करने के बाद आंगनबाड़ी केंद्र में हुआ नामांकन 2 साल के बच्चे को लेकर दर-दर भटकते माता पिता बाल विकास विभाग भी उदासीन Report : Arun Gupta  अमेठी | सरकार पल्स पोलियो जैसे […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media