होम / सीएम योगी पर ओमप्रकाश राजभर का प्रहार, बुलन्दशहर को बताया दंगाई का उदाहरण

सीएम योगी पर ओमप्रकाश राजभर का प्रहार, बुलन्दशहर को बताया दंगाई का उदाहरण

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam वाराणसी| निरन्तर योगी सरकार पर हमला बोलने वाले सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शनिवार को मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला बातचीत में उनसे पूछा गया कि योगी सरकार ने कहा कि हमारे सरकार […]

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam

वाराणसी| निरन्तर योगी सरकार पर हमला बोलने वाले सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शनिवार को मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला बातचीत में उनसे पूछा गया कि योगी सरकार ने कहा कि हमारे सरकार में एक भी दंगे नही हुए है हम कैराना नही बनने देंगे।

इसपर उन्होंने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा कि जो दंगा करने वाले लोग थे वो सरकार में है तो दंगा कहा से होगा। जब उनसे पूछा गया कि ये लोग दंगाई है तो उन्होंने कहा उदाहरण देख लीजिए बुलन्दशहर। जिस विधायक सांसद को भाजपा कह रही थी कि मेरे पार्टी के नही है उन्ही को जमानत पर छूटने के बाद यही भाजपा नेता माला-फूल लेकर उनका स्वागत किये है। इनकी जवान का कोई भरोसा नही कब क्या कहते है कुछ ठीक नही। सीएम योगी पर कटाक्ष करते हुए बोले कि वो तो कहि रहे कि पढो लिखो पर नौकरी मत मांगो।