वनडे का मजा किरकिरा ना हो जाए, बारिश बन सकता है विलेन

The Republic India नई दिल्ली, जेएनएन टीम इंडिया का टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल करने का भरोसा सातवें नंबर पर है और भारतीय टीम वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच शनिवार को सिडनी में खेला जाएगा लेकिन इस मैच में बारिश हो सकती है।

सिडनी में, चौथा टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था, लेकिन बारिश के कारण मैच ड्रा रहा और भारत को 2-1 से जीत के साथ संतोष करना पड़ा। इस सीज़न के सिडनी सीज़न के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि चौथे टेस्ट मैच के बाद से मौसम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बारिश और आकाश मेघ के कारण, टीमें मैदान पर अभ्यास करने में असमर्थ थीं और उन्हें इनडोर अभ्यास करना पड़ा। शुक्रवार शाम को भी सिडनी में भारी बारिश हुई थी।

हालांकि, क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह बहुत खुशी की बात है कि मैच के दिन पूरे दिन बारिश नहीं हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि मैच के दिन बारिश के कोई आसार नहीं हैं। हालाँकि अतीत में सिडनी जैसा मौसम है, लेकिन आशंका या संभावना यह है कि मौसम किसी भी पल बदल सकता है। अब तक भारतीय टीम इस दौरे पर कंगारू टीम पर हावी रही है। हालाँकि टी 20 सीरीज़ ड्रा रही, लेकिन भारतीय टीम भी जीतने की स्थिति में थी। उसी समय भारत ने टेस्ट सीरीज़ जीती। अब एकदिवसीय मैचों में भारतीय टीम अपनी जीत के लक्ष्य को बरकरार रखना चाहेगी ताकि टीम को विश्व कप के लिए सही संयोजन मिल सके।

जबकि रोहित शर्मा चौथे टेस्ट मैच में स्वदेश लौटे थे, पांड्या और राहुल एक विवाद में बुरी तरह से फंस गए थे और पहले मैच में नहीं खेलेंगे। इसलिए, भारतीय टीम को पहले वन-डे के लिए अपनी टीम में महत्वपूर्ण बदलाव करने होंगे। भारतीय टीम के खिलाफ कंगारू टीम ने पहले वनडे टीम के लिए अंतिम ग्यारह की घोषणा की है।

348 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर निगम की ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर बच्चे की मौत, पहिए सिर के ऊपर से निकल गए

Fri Jan 11 , 2019
The Republic India वृंदावन की गौरा नगर कॉलोनी में नगर निगम की बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने एक बच्चे को कुचल दिया। अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली में तोड़फोड़ की और उसे जाम कर दिया।सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का गुस्सा भड़क […]
नगर निगम की ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर बच्चे की मौत, पहिए सिर के ऊपर से निकल गए


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media