Dual Camera के साथ लॉन्च हुआ Oppo A7, कीमत 16,990 रुपये

नई दिल्ली: ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर हाल ही में हमें एक नया ओपीपीओ स्मार्टफोन मिला। कंपनी ने अब इस फोन को भारत में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस फोन को ओप्पो ए 7 के रूप में नामित किया। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो वाटरड्रॉप नोट स्क्रीन के साथ आता है।

कीमत

फोन की कीमत 16,9 9 0 रुपये है और यह फोन अमेज़ॅन इंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध है। फोन दो रंग रूपों में आता है, जिसमें गोल्ड एंड ब्लू शामिल है। जो लोग इस फोन को खरीदना चाहते हैं उन्हें रु। एक विनिमय प्रस्ताव के रूप में 14,800, जबकि ईएमआई रुपये से शुरू होता है। 800 प्रति माह। इसके अलावा, एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त 5% छूट भी दी जाएगी। ओप्पो ए 7 सैमसंग गैलेक्सी जे 6 + और ऑनर 8 एक्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

स्पेक्स

फोन में 6.2 इंच का एचडी + डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर कर्नेल गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है जो 4 जीबी रैम के साथ आता है। डिवाइस में 32 जीबी स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओएसओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में दोहरी रीयर कैमरा सेटअप है। डिवाइस में 13 और 2 मेगापिक्सेल सेकेंडरी कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन की बैटरी 4320 एमएएच है।

2,737 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Microsoft ने Apple को पीछे छोड़ दिया, अमेरिका की सबसे महंगी कंपनी बनाई

Mon Nov 26 , 2018
The Republic India नई दिल्ली: माइक्रोसॉफ्ट अमेरिका की सबसे महंगी कंपनी बन गया है, जिसकी बाजार पूंजी $ 753.3 बिलियन है, जबकि ऐप्पल 2010 से पहली बार पीछे हट गया है। ऐप्पल अगस्त में अमेरिका की पहली 1,000 अरब डॉलर की कंपनी बन गया, जिसका मार्केट कैप $ शुक्रवार को […]
gadgets news, mobile gadgets, top gadgets


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media