Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / जैदपुर में पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता में जनसभा का आयोजन

जैदपुर में पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता में जनसभा का आयोजन

बाराबंकी: बाराबंकी 25 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता मे एक जनसभा का आयोजन जैदपुर के गढी कदीम वार्ड मे किया गया. जिसमें आने वाली पच्चीस तारीख को एक क़विशाल मिटींग का आयोजन किया जायेगा. जिसमें भारती जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जिले के प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान राज्य मंत्री […]

बाराबंकी: बाराबंकी 25 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग आयोग की संयोजकता मे एक जनसभा का आयोजन जैदपुर के गढी कदीम वार्ड मे किया गया. जिसमें आने वाली पच्चीस तारीख को एक क़विशाल मिटींग का आयोजन किया जायेगा.

जिसमें भारती जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जिले के प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान राज्य मंत्री हीरा ठाकुर एक चुनावी जन सभा को सम्बंधित करेगें।

उप्र. राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. हीरा ठाकुर ने कहा कि सरकार ने आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर बड़ा काम किया है।

जैदपुर बाराबंकी उप्र. राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष डॉ. हीरा ठाकुर ने कहा कि भारती जनता पार्टी किसी के साथ पक्षपात नही करती पूरे बाराबंकी जिले मे सभी जाती के लोगों को आवास अज्वल आयूषमान हो या सोचालय सभी को इसका लाभ मिला है जैदपुर मे मुस्लिम आबादी जियादा होने पर मुस्लिम समुदाय को सबसे अधीक योजनाओं का लाभ हुआ है.

प्रधानमंत्री का यह नारा भी साकार हुआ सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास। पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ अन्याय होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डा. ठाकुर मुस्लिम समुदाय से एक जुट हो कर वोट की इससे पूर्व उन्होंने पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग की ओर से संचालित योजनाओं की समीक्षा की।

भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया जिसमें दीपक निगम श्यामू जैसवाल संतोष सोनी उमाकांत सभासदों मे संजय कुमार ताहिर अंसारी सफीक सलाहुद्दीन ,अलीम रईन विजय वर्मा लाल जी गुप्ता सुदेश मिश्रा आदि भारी संख्या मे लोग उपस्थित हुए।