Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / हमारी सरकार ‘नया भारत , शसक्त महिला’ के मूलमंत्र के साथ महिलाओं के शसक्तीकरण के लिए कर रही काम : अनुप्रिया पटेल

हमारी सरकार ‘नया भारत , शसक्त महिला’ के मूलमंत्र के साथ महिलाओं के शसक्तीकरण के लिए कर रही काम : अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा आयोजित ‘विजय संकल्प महिला सम्मेलन’ में सबसे युवा मंत्री तथा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पहंची. उन्होंने महिलाओं के प्रति अपनी सकारात्मक सोच और अपनी सरकार के मूलमंत्र को व्यक्त किया. कार्यक्रम में पहुंची अनुप्रिया पटेल का भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पदाधिकारियों द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत […]

मिर्जापुर: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा आयोजित ‘विजय संकल्प महिला सम्मेलन’ में सबसे युवा मंत्री तथा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पहंची. उन्होंने महिलाओं के प्रति अपनी सकारात्मक सोच और अपनी सरकार के मूलमंत्र को व्यक्त किया.

कार्यक्रम में पहुंची अनुप्रिया पटेल का भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पदाधिकारियों द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया.

इस अवसर पर समस्त महिला कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा हमारी सरकार ‘नया भारत , शसक्त महिला’ के मूलमंत्र के साथ लगातार महिलाओं के शसक्तीकरण के लिए कार्य कर रही है. महिलाएं आज सामाजिक व आर्थिक रूप से न केवल स्वावलंबी बन रही है बल्कि वह देश के उत्थान में कंधे से कंधा मिलाकर अपना सहयोग भी कर रही हैं.आयोजित इस ‘विजय संकल्प महिला सम्मेलन’ में जिले की नारी शक्ति द्वारा हमेशा की तरह अपार स्नेह मिला. 

आपको बता दें कि अनुप्रिया पटेल का जन्म कानपुर में 28 अप्रैल 1981 को हुआ था. अनुप्रिया पटेल ने लेडी श्रीराम कॉलेज फॉर वुमेन एमिटी विश्वविद्यालय और कानपुर विश्वविद्यालय से शिक्षा प्राप्त की है. उन्होंने मनोविज्ञान में परास्नातक डिग्री हासिल की है.उन्होंने एमबीए कर एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ाया भी है.