Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / कश्मीर के बहाने ओवैसी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार

कश्मीर के बहाने ओवैसी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार

TheRepublicIndia : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के बहाने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. ओवैसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें (केंद्र सरकार) सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं. इस दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह […]

TheRepublicIndia : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के बहाने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. ओवैसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें (केंद्र सरकार) सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं. इस दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा.

ओवैसी ने कहा, ‘आर्टिकल 370 के लिए तमिलनाडु के अभिनेता (रजनीकांत) पीएम मोदी और अमित शाह को ‘कृष्ण और अर्जुन’ कह रहे हैं. ऐसी स्थिति में फिर कौरव और पांडव कौन हैं. क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं.’ बता दें कि आर्टिकल 370 पर सरकार के फैसले के बाद से ही विपक्ष लगातार उस पर हमलावर है. पिछले दिनों राहुल गांधी ने भी दो टूक कहा था कि इस फैसले राष्ट्रीय सुरक्षा पर असर पड़ेगा.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेर रही है. विपक्ष का आरोप है कि बिना किसी को इसमें भागीदार बनाते हुए जम्मू-कश्मीर को एकतरफा फैसले में टुकड़ों में बांट दिया गया. अब इसी मुद्दे को लेकर ओवैसी ने भी केंद्र पर हमला बोला है.


यह भी पढ़ें…

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राज्यसभा जाना तय, नामांकन दाखिल

15 में से 14 अब हमारा है, बीजेपी ने सिक्किम में यह ठाना है, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत