कश्मीर के बहाने ओवैसी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार

TheRepublicIndia : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीर के बहाने एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. ओवैसी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें (केंद्र सरकार) सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है, उनसे नहीं. इस दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा.

ओवैसी ने कहा, ‘आर्टिकल 370 के लिए तमिलनाडु के अभिनेता (रजनीकांत) पीएम मोदी और अमित शाह को ‘कृष्ण और अर्जुन’ कह रहे हैं. ऐसी स्थिति में फिर कौरव और पांडव कौन हैं. क्या आप देश में एक और महाभारत चाहते हैं.’ बता दें कि आर्टिकल 370 पर सरकार के फैसले के बाद से ही विपक्ष लगातार उस पर हमलावर है. पिछले दिनों राहुल गांधी ने भी दो टूक कहा था कि इस फैसले राष्ट्रीय सुरक्षा पर असर पड़ेगा.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेर रही है. विपक्ष का आरोप है कि बिना किसी को इसमें भागीदार बनाते हुए जम्मू-कश्मीर को एकतरफा फैसले में टुकड़ों में बांट दिया गया. अब इसी मुद्दे को लेकर ओवैसी ने भी केंद्र पर हमला बोला है.


यह भी पढ़ें…

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का राज्यसभा जाना तय, नामांकन दाखिल

15 में से 14 अब हमारा है, बीजेपी ने सिक्किम में यह ठाना है, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए इनका नाम हो गया तय, आप भी जानें उनकी खासियत

280 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

One thought on “कश्मीर के बहाने ओवैसी का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय हैकर्स ने पाक के स्वतंत्रता दिवस पर दी सौगात, पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक हैक

Wed Aug 14 , 2019
TheRepublicIndia : आर्टिकल 370 पर बौखलाए पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस घोषित करने का फैसला किया जिसके बाद भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी. और पकिस्तान की सबसे बड़ी बैंक First MicroFinance Bank-Pakistan को हैक कर लिया।  पाकिस्तान के इस ऐलान का जवाब Team Neo.Sec […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media